अभियोजन अधिकारियों की साग़र संभाग की एक दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न

गुरुवार, 24 सितंबर 2020

झूठी जानकारी देकर स्कूल की मान्यता लेने का लगाया आरोप गौ सेवा संघ ने

झूठी जानकारी देकर स्कूल की मान्यता लेने का लगाया  आरोप गौ सेवा संघ ने


सागर 24  सितंबर. गौसेवा संघ ट्रस्ट के संरक्षक लालचंद्र घोषी एवं अध्यक्ष लोकनाथ मिश्रा ने झूठी जानकारी देकर सशिमं स्कूल पर मान्यता लेने का आरोप लगाया है.
पत्रकारों से चर्चा के दौरान संरक्षक श्री घोषी ने कहा कि इस संबंध में उनके द्वारा संबंधितों के खिलाफ मोतीनगर थाना एवं संयुक्त संचालक शिक्षा में शिकायत की गई है. उन्होने बताया कि स्कूल प्रबंधन द्वारा मान्यता के लिए तीन वर्ष पूर्व दिए आवेदन में विद्यालय को खुद की भूमि पर होना बताया जा रहा है जबकि विद्यालय के नाम मोतीनगर थाने के पीछे कोई जमीन नहीं है. उन्होने बताया कि गौ सेवा संघ द्वारा 2006 में मोतीनगर थाने के पीछे स्कूल प्रबंधन को 11 माह के लिए 2 कमरे किराए पर देने का इकरार नामा किया था, जो बाद में आगे नहीं बढ़ाया गया. इसके बाद प्रबंधन ने बिना अनुमति के कई कमरों का निर्माण किया है. 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट


उन्होने आरोप लगाया कि मान्यता आवेदन में भी रजिस्टर्ड किराया नामा होने का झूठा दावा किया गया है. यह सारी जानकारी संघ द्वारा पूर्व में भी कलेक्टर कमिश्नर सहित वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.
उन्होने बताया कि थाने के पीछे 20 हजार वर्गफुट जगह 1969 में संघ को लीज पर आवंटित हुई थी, जिसका प्रतिवर्ष लीज रेंट संघ जमा करता है. उन्होने बताया अगर शिकायत पर थाना स्तर पर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो  वह अदालत में इस्तगासा पेश करेंगे. इस मौके पर रूप किशोर अग्रवाल और कमल पाहवा आदि मौजूद थे। 

---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive