अभियोजन अधिकारियों की साग़र संभाग की एक दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न

गुरुवार, 24 सितंबर 2020

नई पार्टी को जिताएं, दल-बदल बंद हो जाएगा- रघु ठाकुर

नई पार्टी को जिताएं, दल-बदल बंद हो जाएगा- रघु ठाकुर


मुरैना। नए लोगों और नई पार्टी को जिताएंगे तो दलबदल बंद हो जाएगा। लंबे समय से राज कर रही बूढी पार्टियों को विदा कर अब नई पार्टियों और नए लोगों को मौका देने का समय है। यह बात देश के प्रख्यात समाजवादी चिंतक व विचारक लोकतांत्रिक समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक श्री रघु ठाकुर ने दिमनी में पार्टी के प्रत्याशी श्री जयंत सिंह तोमर के समर्थन में आयोजित विधानसभा विकास सम्मेलन में कहीं। श्री ठाकुर दिमनी स्थित नगरसेन धर्मशाला में आयोजित विधानसभा विकास सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे इस कार्यक्रम में उनके साथ लोकतांत्रिक समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री शंभूदयाल बघेल, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री श्याम सुंदर सिंह यादव, पार्टी की महिला शाखा की अध्यक्षा डॉ. शिवा श्रीवास्तव, कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे पूर्व प्राचार्य आरपी दीक्षित विशेष रूप से उपस्थित थे। 

श्री ठाकुर ने विचार व योग्यता के आधार पर जनता को वोट देने के लिए प्रेरित करते हुए कहा की राजनीति सारी समस्याओं की जड़ भी है और सारी समस्याओं का हल भी है इसलिए किसानों को दो में से एक आंख राजनीति पर भी रखनी चाहिए साथ ही वोट के समय प्रत्याशी की ठीक से परख जनता को करनी चाहिए। 

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम

कोरोनावायरस को मात देकर एक बिजनेसमैन हॉस्पिटल में बन गया वार्डबॉय,
झाड़ू-पोछा लगाते हुए कर रहे मरीजों की सेवा -



श्री ठाकुर ने कहा कि लोसपा प्रत्याशी श्री जयंत सिंह तोमर न केवल एक विद्वान हैं बल्कि जुल्म ज्यादती के खिलाफ उन्होंने लंबे आंदोलन भी चलाए हैं मौजूदा सरकारों की जनविरोधी नीतियों पर करारा प्रहार करते हुए श्री ठाकुर ने कहा कि कोरोना के कारण लोकडाउन सरकार ने लगाया था तो इसके कारण बेरोजगार हुए लोगों को पेंशन व अनुदान देना सरकार की ही जिम्मेदारी है। अतिथि शिक्षकों को पक्का करने की पुरजोर मांग करते हुए उन्होंने कहा कि लोसपा प्रत्याशी दिमनी से जीतता है तो सदन में इस मुद्दे पर जोरदार आवाज उठाएंगे और दो साल की सेवा के बाद सब को पक्का करने की लड़ाई लड़ेंगे। श्री रघु ठाकुर ने कहा कि लोसपा जनहित के मुद्दों को लेकर संघर्षरत है। जिसमें उपज का दाम तय करने का अधिकार किसान को मिले, बेरोजगारों को पेंशन आदि प्रमुख मुद्दे हैं। श्री ठाकुर ने जनता को शेर बनने के लिए प्रेरित कहा कि वे स्वयं विचार कर निर्णय लेंगे तभी लोकतंत्र बचेगा। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट

लोसपा महिला शाखा की प्रमुख डॉक्टर शिवा श्रीवास्तव ने कहा कि महिलाओं को योग्य और अच्छे प्रत्याशी के पक्ष में संगठित होकर निर्णय लेने की जरूरत है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री शंभू दयाल बघेल ने कहा कि जनता रोटी की तरह सरकारों को उलट पुलटती रहे और किसी लालच में अपने वोट का निर्णय न करें। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री श्याम सुंदर सिंह यादव व पूर्व प्राचार्य आरपी दीक्षित ने कहा कि जनता ऐसे प्रत्याशी को जिताए जो जनता के लिए संघर्ष करना जानता हो और ईमानदार हो। सभा के बाद दिमनी कस्बे में नारे लगाते हुए जुलूस निकाला गया। इस दौरान दिमनी कस्बे में श्री रघु ठाकुर ने लोकतांत्रिक समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी जयंत सिंह तोमर के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन भी किया।

---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive