SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शनिवार, 26 सितंबर 2020

महिला को बिजली के खंभे से बाधकर मारने का वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार ★ पीड़िता की बेटी से छेड़छाड़ को लेकर था पुराना विवाद

महिला को बिजली के खंभे से बाधकर मारने का वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार

★ पीड़िता की बेटी से छेड़छाड़ को लेकर था पुराना विवाद


सागर। सागर जिले में एक अमानवीय घटना सामने आई है। जिसमे एक महिला को पुराने  विवाद के चलते कुछ लोगो ने बिजली के खम्बे से बांधकर मारा। इसका वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई।घटना आज शनिवार की सुबह की है। 

सागर जिले के देवरी क्षेत्र के गौरझामर क्षेत्र के खुर्द गांव में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।जहां पर एक 40 वर्षीय महिला को बिजली के खंभे से बाधकर मारपीट की गई।  यह घटना को पडोसियों के द्वारा अंजाम दिया गया।वहीं अब इस घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट


बताया जा रहा है कि पुराने  विवाद को लेकर यह घटना की गई। महिला को रस्सी से बिजली के खंभे से बाधकर पीटा गया। पीड़िता के  अनुसार  उसकी बेटी से आरोपी छेड़छाड़ करते थे। रोकने पर पहले विवाद हुआ था। आज शनिवार की सुबह उन लोगो ने मारपीट की। इसके बाद  डायल 100 के पहुचने के बाद महिला को छुडाया गया। घायल महिला को देवरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मे भर्ती कराया गया है। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। 
पुलिस अधीक्षक अतुल सिंह ने बताया कि इस घटना में मामला दर्ज कर लिया गया है।जो वीडियो वायरल हुआ है। उसकी जांच कर दोषियों पर  कार्यवाही की जाएगी। 


---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive