अभियोजन अधिकारियों की साग़र संभाग की एक दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न

मंगलवार, 22 सितंबर 2020

कांग्रेस को एक बार फिर से जिता कर सुरखी के माथे पर लगे कलंक को साफ करें :पारुल साहू

कांग्रेस को एक बार फिर से जिता कर सुरखी के माथे पर लगे कलंक को साफ करें :पारुल साहू

★ सिद्ध पीठ ज्वाला देवी मंदिर पहुंच कर पारुल साहू ने चुनाव अभियान का आगाज किया
 
सागर । सुरखी क्षेत्र की पूर्व विधायक पारुल साहू केसरी ने  मंगलवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के साथ क्षेत्र के जालंधर ग्राम में स्थापित सिद्ध पीठ ज्वाला देवी मंदिर पहुंच कर अपने चुनाव अभियान का आगाज किया। उन्होंने ज्वाला माई की पूजा अर्चना करते हुए सुरखी विधानसभा क्षेत्र को डर और अहंकार से मुक्त करने के लिए शक्ति का वरदान मांगा। बाद में उन्होंने आसपास के कई ग्रामीण अंचलों में पहुंचकर क्षेत्रीय जनता से मुलाकात की। उनके यहां पहुंचने पर ग्रामीण जनों ने गर्मजोशी के साथ उनका जगह-जगह स्वागत किया।
 
कांग्रेस की कमलनाथ सरकार में मंत्री रहे विधायक हर्ष यादव वरिष्ठ नेता बुंदेल सिंह बुंदेला, अमित रामजी दुबे, एआईसीसी सदस्य भूपेंद्र मोहसा, कमलेश साहू, जतिन चोकसे, दिलीप पटेल, विनोद यादव, अनिल सोनी, आकाश विश्वकर्मा, धनंजय तिवारी, राजेन्द्र यादव , निर्मला सप्रे, भावना रोहण के साथ अपने चुनाव अभियान का आगाज करने यहां पहुंची पारुल साहू की श्री ने सर्वप्रथम शक्तिपीठ में ज्वाला माई की पूजा अर्चना की। बाद में उन्होंने आसपास के ग्रामीण अंचलों लछनपुरा सोठीया जमुना ढाना काठीघाटी जलंधर लुहर्रा बसिया भौती आदि गांवों में जनसंपर्क किया। अपने जनसंपर्क के दौरान उन्होंने कहा कि यहां के चुने हुए जनप्रतिनिधि ने लोकतंत्र को बेचकर पूरे सुरखी क्षेत्र को कलंकित किया है। उन्होंने कहा कि सुरखी के स्वाभिमान के लिए ही वे कांग्रेस पार्टी में वापस लौटी है। अब क्षेत्र की जनता ऐसे धोखेबाज लोगों को सबक सिखाए और कांग्रेस को एक बार फिर से जिता कर सुरखी के माथे पर लगे कलंक को साफ करें।
                  
एबीपी न्यूज़

मन्त्री गोविंद राजपूत का सुरखी में प्रचार राम के नाम पर, राधाकृष्ण की फोटो लेकर,

MP Bypolls में राम मंदिर के नाम पर वोट, सागर का वीडियो वायरल



बुधवार को रानगिर मंदिर से पारुल साहू शुरू करेंगी 
सुरखी क्षेत्र की पूर्व विधायक और कांग्रेस नेत्री पारुल साहू केसरी बुधवार को सिद्ध पीठ रानगिर मंदिर में मां हरसिद्धि की पूजा अर्चना के साथ क्षेत्र में मतदाताओं के पास पहुंचेंगी।वे अपने जनसंपर्क के दौरान आसपास के ग्रामीण अंचलों में पहुंच कर क्षेत्रीय जनता से मुलाकात कर आगामी उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी के लिए जनसमर्थन मांगेगी।
     पूर्व विधायक पारुल साहू केसरी बुधवार 23 सितंबर को सुबह 11:00 बजे सिद्ध पीठ हरसिद्धि देवी मंदिर रानगिर में पूजा अर्चना कर सुरखी क्षेत्र की खुशहाली और विकास के लिए शक्ति का वरदान मांगेगी। तत्पश्चात वे दोपहर 12 बजे ग्राम चतुरभटा 2 बजे मिडवासा 3 बजे उमरारी और 4 बजे वासुदेव टोला पहुंच कर स्थानीय जनता से मुलाकात करेंगी। इस दौरान उनके साथ विभिन्न कांग्रेसजन एवं क्षेत्रीय कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे।


---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
                        

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive