तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

पत्नी की हत्या कर दुर्घटना का रूप देने वाला हत्यारा पुलिस आरक्षक पति गिरफ्तार

पत्नी की हत्या कर दुर्घटना का रूप देने वाला हत्यारा  पुलिस आरक्षक पति गिरफ्तार


टीकमगढ़। पुलिस अधीक्षक प्रशांत खरे, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एम. एल. चौरसिया के निर्देशन में एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस जतारा शयोगेंद्र सिंह भदोरिया के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी जतारा  निरीक्षक हिमांशु चौबे एवं पुलिस टीम ने पत्नी की हत्या कर घटना को दुर्घटना का रूप देने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया .|

थाना जतारा अंतर्गत जतारा-लिधौरा रोड श्मशान घाट के पास ग्राम-मोहारा में कार एक्सीडेंट होने की सूचना प्राप्त हुई ,जिस पर थाना प्रभारी जतारा तत्काल मय थाना स्टाफ के घटना स्थल पर पहुंचे  सूचनाकर्ता कैलाश गौतम पिता रमोले  गौतम निवासी- मरकुॕआ थाना- गरौठा, जिला-झांसी द्वारा बताया गया कि वह अपनी पत्नी श्रीमती रजनी गौतम, उम्र-25 वर्ष के साथ अपनी कार से छिपरी ग्राम में पत्नी रजनी का पथरी का इलाज कराने आया था। जो वापस अपने घर जाते समय सामने से आ रही अज्ञात फोर व्हीलर पिकअप ने उसकी तरफ गाड़ी दबा दी ,जिस से बचने के लिए कैलाश गौतम ने बाएं तरफ गाड़ी दबा दी और गाड़ी असंतुलित होने से उसकी पत्नी श्रीमती रजनी गौतम को सिर में चोट आई है ।डायल हंड्रेडको काॕल  कर पुलिस को सूचना दी गई तो मर्ग कायम कर जांच में लिया गया।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट

मौके पर निरीक्षण से घटना संदेहास्पद पाए जाने से वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दी गई एवं फॉरेंसिक एक्सपर्ट को बुलाया गया, प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए मौके पर  अनुविभागीय अधिकारी पुलिस जतारा योगेंद्र भदौरिया भी पहुंचे द्वारान जांच घटना संदेहास्पद प्रतीत हुई ,मृतिका के सिर पर दाहिनी ओर भौंतेले  हथियार से चोट पाई गई ,जबकि कार की बाई ओर के दरवाजे के ऊपर का शीशा टूटा था ,जिसकी बारीकी से जांच की गई घटनास्थल पर ही मृतिका  श्रीमती रजनी गौतम की मौके पर ही मृत्यु हो चुकी थी ।सूचनाकर्ता  द्वारा बताया गया घटनास्थल बनावटी प्रतीत होता है क्योंकि कैलाश गौतम के बताए अनुसार  घटना के समय मौके पर कैलाश गौतम एवं उसकी पत्नी के अलावा कोई और अन्य मौजूद नहीं था इसीलिए कैलाश गौतम से घटना के संबंध में कड़ाई से पूछताछ की गई। जिस पर कैलाश गौतम ने अपनी पत्नी की हत्या करना कबूल किया एवं बताया कि उसकी शादी के बाद भी अन्य महिला से संबंध के कारण वह अपनी पत्नी को मारकर रास्ते से हटाना चाह रहा था ।

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
सुरखी उपचुनाव :भगवान राम के नाम पर वोट मांगने की चुनाव आयोग से शिकायत -


आरोपी वर्तमान में उत्तर प्रदेश पुलिस में जिला बांदा में आरक्षक के पद पर पदस्थ है एवं आरोपी पूर्व में भी थाना-महरौनी जिला- ललितपुर के अपराध क्रमांक 1336/2017 धारा- 302,201,120 बी भा.द.वि  में हत्या के प्रकरण में आरोपी होकर जमानत पर है उक्त प्रकरण में आरोपी द्वारा अपनी प्रेमिका के साथ मिलकर प्रेमिका के पति की हत्या की गई थी जो मामला अभी न्यायालय में है ।
आरोपी अपनी प्रेमिका के साथ रहना चाह रहा था इस कारण पत्नी की हत्या करना कबूल किया ,जिस पर थाना जतारा में अपराध क्रमांक  360/20 धारा-302,201 भा.द.वि  का कायम कर विवेचना की जा रही है ।

---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive