मध्यप्रदेश में लगभग 135 लाख मैट्रिक टन किया जाएगा गेंहू उपार्जित -खाद्य, नागरिक आपूर्ति प्रमुख सचिव श्री किदवई

शुक्रवार, 25 सितंबर 2020

शिवराज- सिंधिया की जोड़ी चुनावी रंग में दिखी, नाटकीय और फिल्मी गानों से भरे अंदाज में लगाये कमलनाथ दिग्विजय पर आरोप ★ राजेन्द्रसिंह मोकलपुर को मिली तव्वजो, नही हुआ मन्त्री भूपेंद्र सिंह का सम्बोधन ★ नही दिखा सोसल डिस्टेंस

शिवराज- सिंधिया की जोड़ी चुनावी रंग में दिखी, नाटकीय और फिल्मी गानों से भरे अंदाज में लगाये कमलनाथ दिग्विजय पर आरोप


★ राजेन्द्रसिंह मोकलपुर को मिली तव्वजो, नही हुआ  मन्त्री भूपेंद्र सिंह का सम्बोधन



★ नही दिखा  सोसल डिस्टेंस
..

* कमलनाथ -दिग्विजय की जोड़ी बड़े भाई -छोटे भाई की, एक मुखोटा दूसरा पीछे...सिंधिया



*  कमलनाथ तो  परेशान किसानों का मुंह तक देखने नही गए ....मेने कई बार कहा ...तेरी प्यारी प्यारी सूरत को नजर न लगे.... सीएम शिवराज सिंह

@विनोद आर्य

सागर। एमपी में उपचुनावों का रंग दिखने लगा है। सागर जिले की सुरखी सीट पर करोड़ रुपये के विकास कार्यो का भूमिपूजन करने आये सीएम शिवराज सिंह चौहान और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की जोड़ी ने आज खूब एक दूसरे की तारीफ की।  वही  कांग्रेस के   पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को  जमकर  कोसा । काफी नाटकीय अंदाज में दोनों नेता दिखे।

सीएम शिवराज सिंह ने कमलनाथ सरकार की शादी से  तुलना  करते हुए कहा कि कुछ इस तरह हुआ कि लड़का कोई और दिखाया, घिडे पर कोई दूसरा बैठा, शहनाई किसी और कि बजी और शादी किसी अन्य से हुई।  मुख्यमंत्री ने  कमलनाथ सरकार केदौरान किसानों की परेशानी को लेकर कहा कि मैने कई दफा कहा कि कमलनाथ जी निकलिए मिल लो किसानों से। लेकिन  मिलने की बजाय बैठे रहे..फिर शिवराज ने गाना भी गया कि तेरी प्यारी प्यारी सूरत में नजर न लगे...। उन्होंने साफ कहा कि कमलनाथ सरकार किसानों और जनता का पैसा कहा गई। 

उधर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गद्दारी के आरोपो पर कहा कि गद्दार में नही कमलनाथ दिग्विजय सिंह है । जिन्होंने प्रदेश के विकास और किसानों के साथ गद्दारी की। उनके साथ विश्वासघात किया। उन्होंने कहा कि दरअसल कांग्रेस में बड़े भाई-छोटे भाई यानी कमलनाथ-दिग्विजय सिंह की जोड़ी चल रही है। जिसमे मुखोटा कोई और दूसरा उसके पीछे खड़ा है। जिन्होंने ट्रांसफर उधोग चलाया। जनता की सेवा करने की बजाय व्यापार किया।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे

ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5ZB

वेबसाईट

राजेन्द्रसिंह मोकलपुर को मिली तव्वजो, नही हुआ  मन्त्री भूपेंद्र सिंह का सम्बोधन


भाजपा को सुरखी उपचुनाव में अपने अंदर ही भारी मानमनोव्वल का दौर चल रहा है। पूर्व विधायक पारुल साहू तो भाजपा छोड़ कांग्रेस में ही चली गयी।  अब राजेन्द्र सिंह मोकलपुर को मनाने को लंबी कोशिशों के बाद उनको सार्वजनिक रूप से गोविंद राजपूत के साथ फिलहाल सफल हुई। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया और गोविंद राजपूत ने अपने अपने सम्बोधन में भरपूर तवज्जो दी। जब मंच पर मोकलपुर का नाम लिया तो जनता ने तालिया भी बजाई।

इसी बीच जनता को उम्मीद थी कि सुरखी में आज भी  सबसे प्रभावशाली  नेता माने जाने वाले नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह का भाषण होगा । लेकिन समय की कमी के चलते  सीएम के सामने  सुधीर यादव को बोलने का मौका मिला। सुधीर अपने परिवार की उपलब्धियां बताते नजर आए। 

नही दिखा  सोसल डिस्टेंस..

सागर जिले में  दो हजार से अधिक कोरोना पॉजिटिव मरीज निकल चुके है। लेकिन उपचनाव के पहले बड़े कार्यक्रम में कोविड कई गाईड लाइनों को जमकर उल्लंघन हुआ। मंच से लेकर  पंडाल तक और सड़कों पर भीड़ के नजारा था। बिना मास्क वालो की संख्या भरपूर थी। मंच पर हितग्राहियों को चेक बांटते समय भीड़ जमा थी। तो स्वागत करते समय भी ऐसा ही नजारा दिखा।  जबकि सीएम-सिंधिया सहित ऐसे कई नेता थे जो पॉजिटिव निकल चुके है। या उनके परिजन अभी संक्रमण के दौर में है। 


---------------------------- 



तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive