मध्यप्रदेश में लगभग 135 लाख मैट्रिक टन किया जाएगा गेंहू उपार्जित -खाद्य, नागरिक आपूर्ति प्रमुख सचिव श्री किदवई

शनिवार, 3 अक्तूबर 2020

जनता की मांग पर मैने कांग्रेस पार्टी छोड दी : मन्त्री गोविंद राजपूत

जनता की मांग पर मैने कांग्रेस पार्टी  छोड दी : मन्त्री गोविंद राजपूत

सागर। सुरखी उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजस्व और परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत का सधन जनसंपर्क जारी है। शनिवार को उन्होने पठा, धाना, विदवांस, हीरापुर, खमकुंआ, टेकापार, आदि गांवो में लोगों से मुलाकात कर उनके हालचाल जाने। इस दौरांन लागों ने ढोल नगाडों के साथ फूलों की बारिश करके उनका स्वागत किया। 
धाना गांव में लोगों ने मंत्री श्री राजपूत को बताया कि कांग्रेस ने सिर्फ झांसा देकर बोटों की ठगी कर ली थी। न तो 2 लाख रूपय के कर्ज माॅफ हुए और ना ही गांव-गांव मे गऊशाला बनी। इसके जबाब मे मंत्री राजपूत ने कहा कि लोग हमसे कहते थे कि भैया आप तो अच्छे हो लेकिन पार्टी खराब है, इसलिए अब अच्छी पार्टी मे आ गए हैं। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे



ट्वीटर  फॉलो करें

@weYljxbV9kkvq5ZB



वेबसाईट


विदवांस में  उन्होने कहा कि कांग्रेस में मुझे मंत्री जरूर बना दिया था लेकिन कमलनाथ जी से क्षेत्र में विकास कार्यों की मांग की तो उन्होने हमेशा अनसुना किया इसी उपेक्षा के कारण और क्षेत्र की जनता की मांग पर मैने वह पार्टी ही छोड दी। अब जिस पार्टी में हूंॅ सब जानते हैं भाजपा विकासवादी पार्टी है। 

 श्री राजपूत ने कहा कि कांग्रेस ने जनता के साथ सिर्फ छल किया इसलिए जनता कांग्रेस और कमलनाथ को करारा जबाब जरूर देगी।
इसके पूर्व जबेरा विधायक धर्मेन्द्र लोधी ने  कहा कि देश की आन-बान और शान के लिए मर मिटने वाली लोधी समाज कभी देशद्रोही पार्टी के लिए वोट नही दे सकती। भाजपा भगवान राम के सिद्वांतों पर चलने वाली पार्टी है। 
जनसंपर्क के दौरान विनीत पटैरिया, नर्मदा सिंह, अरूण गौतम, पिंकू भैया, देवेंद्र फुसकेले, सहित बडी संख्या मे लोग मौजूद रहे।

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------
 

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive