SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शुक्रवार, 12 मार्च 2021

साग़र: बिजली बिल के 435 डिफॉल्टर्स उपभोक्ताओं के कनेक्शन कटेंगे ,तैयारी पूरी

साग़र: बिजली बिल के 435 डिफॉल्टर्स उपभोक्ताओं के कनेक्शन  कटेंगे ,तैयारी पूरी


साग़र। नगर संभाग सागर में शनिवार को  बिजली बिलों के डिफॉल्टर्स  के कनेक्शन के काटने जी तयारी पूरी कर ली है। सहायक अभियंता शुभम त्यागी  ने बताया कि महाडिस्कोननेक्शन 3.0 में सिटी 10टीमे 140 सदस्य के साथ पूरे शहर में डिफॉल्टर्स  के कनेक्शन काटने का कार्य करेगी।इसके साथ ही टीम अनाउंसमेंट स्पीकर के माध्यम से बिजली बिल भरने का संदेश भी देगी
सहायक अभियंता शुभम त्यागी ने बताया कि महाडिस्कोननेक्शन 3.0 के लिए जिन डिफॉल्टर्स उपभोक्ताओं के पोल से कनेक्शन काटने है उनके कनेक्शन को शुक्रवार के दिन पोल पर ट्रेस करके मार्क कर लिया गया ह । 13 तारीख को अब डायरेक्ट पोल पर चढ़ के इन उपभोक्ताओं के कनेक्शन को डायरेक्ट काट दिया जाएगा । जिससे समय की बचत होगी और महाडिस्कोननेक्शन अभियान में डे उप भोक्ताओ के डिस्कोननेक्शन की संख्या में भी बढ़ोतरी होगी और बिना पेमेंट किए मेंटेनेंस टीम के द्वारा भी बिल  राशि बकाया होने पर इनकी कंप्लेंट को भी अटेंड नहीं किया जाएगा। 
कार्यपालन अभियंता सिन्हा ने बताया कि शनिवार को 435 डिफॉल्टर्स ग्राहकों  को टारगेट करने के लिए स्पेशल टीम को गरूरी निर्देश और ट्रैंएड क्र दिया गया ह,सभी 10 टीमे पुलिस के लगातार कांटेक्ट में रहेगी ,किसी भी उपभोक्ता द्वारा लाइन काटने में व्यवधान पैदा कर्म या विवाद की स्तिथि खडी करने पर शासकीय कार्य में बाधा का केस दर्ज किया जायेगा। 
रात में कटे हुए कनेक्शन होंगे वेरीफाई-
सहायक अभियंता शुभम त्यागी ने बताया कि रात म दिन में काटे हुए सभी कनेक्शन को रात म वेरीफाई किया जाएगा और कनेक्शन बिना पेमेंट के जुड़ा पायेजाने पर धारा 138 के तहत कार्यवाही की जाएँगी। त्यागी ने बताया कि इससे पहले सिन्हा एंड टीम द्वारा 3 मार्च और 8 मार्च को भी उपभोक्ताओ के कनेक्शन काटे गए थे । कल उन कनेक्शन को  भी वेरीफाई किया जाएगा कि कनेक्शन बिना पेमेंट के उपभोक्ता ने किस प्राइवेट इलेक्ट्रीशियन से जुड़वाया  और उसके खिलाफ भी बिना परमिट के विद्युत् पोल पर चढ़ने का केस दर्ज किया जाएगा।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive