आपदामपहर्तारं दातारं सर्वसम्पदाम्‌ । लोकाभिरामं श्रीरामं भूयो भूयो नमाम्यहम्‌ ॥ श्री रामनवमी की हार्दिक शुभकामनाएं

रविवार, 7 मार्च 2021

चुनाव में जैन समाज के लोगो टिकिट मिले इसके लिए प्रयास करूंगा : सांसद

चुनाव में जैन समाज के लोगो टिकिट मिले इसके लिए प्रयास करूंगा : सांसद

सागर।  संजोग समिति पिछले 17 वर्षों से सागर जैन समाज में परिचय सम्मेलन के माध्यम से रिश्ते बनवाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रही है एक स्थान पर परिचय पुस्तिका के माध्यम से सैकड़ों हजारों लोगों का आपस में मिलन होता है और रिश्ते तय होते हैं यह सम्मेलन सभी समाजो में आजकल बहुत उपयोगी हो गए हैं। यह बात सागर के सांसद राज बहादुर सिंह ने संजोग समिति के कार्यक्रम में कही। उन्होंने कहा जैन समाज का प्रतिनिधित्व राजनीति में बढ़ना चाहिए लोकसभा विधानसभा के अलावा स्थानीय निकायों में भी जैन समाज के भाजपा से जुड़े नेता प्रत्याशी बने ऐसी में कोशिश करूंगा। जैन समाज पूरी तरीके से भारतीय जनता पार्टी के साथ रहती है इसलिए जब स्थानीय निकायों में समिति बनेगी ।उसमें अपनी बात रखूगा समाज के द्वारा इस कार्यक्रम में सांसद श्री सिंह से मांग की गई थी की सागर महापौर के चुनाव का टिकट भाजपा से किसी जैन नेत्री को मिले तो उन्होंने कहा कि यह सागर के लिए महत्वपूर्ण है और जो शहर की अच्छी सोच रखता है शिक्षित हो योग्य हो और जनता के बीच में उसकी एप्रोच हो उसे टिकट मिले। उन्होंने कहा भाजपा में निर्णय सामूहिक होते हैं फिर भी वह अपनी बात पार्टी के मंच पर रखेंगे ।इस अवसर पर संजोग 2021 पुस्तिका का विमोचन भी सांसद के साथ भाजपा नेता मुकेश जैन ढाना, देवेंद्र जैना स्टील, अजय लंबरदार, संजय लाटदिनेश बिलहरा, ऋषभ जैन,अशोक जैन और अन्य अतिथियों ने किया ।इस अवसर पर दूसरे सत्र में सागर के पूर्व विधायक सुनील जैन ने कहा कि  सम्मेलन लड़के लड़कियों की झिझक दूर करता है पहले अलग परिस्थितियां थी अब अलग स्थितियां हैं सागर में संजोग समिति समाज को जोड़ने का काम करती है और आदर्श प्रस्तुत कर रही है एवं लड़के लड़कियों को एक मंच पर बुलाकर प्लेटफार्म दे रही है दूसरे दिन लगभग आधा सैकड़ा युवक- युवतियों ने मंच पर आकर अपना परिचय दिया और कैसा वर या वधू चाहिए इस संदर्भ में खुलकर अपनी बात रखी ।
परिचय सम्मेलन में पूजा सिंघई तेंदूखेड़ा, डॉली जैन मालथोन, मेघा जैन गढ़ी, प्रियंका जैन केसली, लवली जैन मुंगावली, अपूर्व जैन महरौली, वर्षा जैन रहली, शैलजा जैन, हर्ष जैन भिलाई, आशीष जैन बेंगलुरु, नितिन जैन, शुभम जैन, आदित्य जैन शहडोल, नितेश जैन बटियागढ़, विकास जैन, विकल्प बड़कुल जबलपुर, कार्तिक शाह मुंबई केतन बैसाखिया सागर गौरव जैन रहली आदि ने मंच पर आकर अपना परिचय दिया ।संजोग समिति के अध्यक्ष ऋषभ जैन रजनीश जैन डीसेंट मुकेश खमकुआ राकेश निश्चय राजेश सरस सपन जैन मनीष नायक आशीष बादल अजीत नायक जयंत जैन,ऋषभ संजय डबडेरा प्रशांत जैन आदि उपस्थित थे। इस अवसर क्षेत्रीय संयोजको का भी स्वागत किया गया।


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR : ऑक्सीजन की प्रति घंटे के हिसाब से कीमत तय ,लो फ्लो ऑक्सीजन प्रति घंटे डेढ़ सौ एवं हाईफ्लो ऑक्सीजन व्हिथ वेंटीलेटर 300 रुपये

Archive