SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शुक्रवार, 23 अप्रैल 2021

SAGAR: कोरोना विस्फोट 395 नए पॉजिटिव केस आए, 14 डिस्चार्ज, 5 की मौत ★ तीन हजार से अधिक व्यक्ति होम आइसोलेशन से हुए मुक्त

SAGAR:  कोरोना विस्फोट 395 नए  पॉजिटिव केस आए, 14 डिस्चार्ज, 5 की मौत
★ तीन हजार से अधिक व्यक्ति होम आइसोलेशन से हुए मुक्त

सागर।  सागर जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। पिछले एक हफ्ते से कोरोना कर्फ्यू के बीच सर्वाधिक आंकड़ा संक्रमण और इससे हो रही मौतों का है। बीमसी के मूताबिक आज शुक्रवार को 395  लोगो की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई। वही 14 मरीज सवस्घ्य होकर घर वापिस गए। कोरोना संक्रमण से पिछले 24 घण्टो में 5  मरीजो की मौट हुई है। इस समय एक्टिव केसों की संख्या 2882 है। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट


तीन हजार से अधिक व्यक्ति होम आइसोलेशन से हुए मुक्त

सक्रमित व्यक्तियों को ओम आइसोलेशन करने की प्रक्रिया निरंतर जारी है और अत्याधिक संक्रमित होने पर स्मार्ट सिटी कार्यालय से संचालित  कोरोना कमांड कंट्रोल सेंटर के माध्यम से उनको प्रतिदिन वीडियो कॉलिंग के माध्यम से दिन में दो बार परीक्षण किया जा रहा है और परीक्षण के उपरांत आवश्यकता पड़ने पर उनको बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में उपचार हेतु भर्ती कराया जा रहा है ।
आज शुक्रवार तक 4389 होम आइसोलेशन  किए गए व्यक्तियों में से 3279 व्यक्ति कोरोना संक्रमण को जीतकर होम आइसोलेशन से मुक्त हुए ।
कलेक्टर श्री दीपक सिंह ने समस्त होम आइसोलेट व्यक्तियों से आह्वान किया है कि वह होम आइसोलेशन की गाइडलाइन का शत-प्रतिशत पालन करें और घर पर रहकर ही स्वस्थ लाभ लेवे ।और कोरोना कमांड कंट्रोल सेंटर के माध्यम से प्रतिदिन किए जाने वाली वीडियो कॉलिंग के माध्यम से अपनी समस्या के साथ अपना तापमान और ऑक्सीजन का प्रतिशत संबंधित डॉक्टर को बताएं।      

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------
   

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive