रानगिर की माँ हरसिद्धि माई

रविवार, 18 अप्रैल 2021

बुन्देलखण्ड मेडिकल कालेज में रोटरी क्लब फिनिक्स ने दिए चिकित्सा उपकरण

बुन्देलखण्ड मेडिकल कालेज में रोटरी क्लब फिनिक्स ने दिए चिकित्सा उपकरण


साग़र। रोटरी क्लब सागर फिनिक्स द्वारा बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में कोरोना से बचाव के लिए अति आवश्यक सामग्री ईसीजी मशीन, एच एफ एन ओ मशीन, , पल्स ऑक्सीमीटर सेलियो बीपीएल ,   मल्टी पैरा मॉनिटर ,सैनिटाइजर n95 मास्क , पीपीई किट  आदि का वितरण मेडिकल कालेज  में सभी कोविड वार्ड के प्रभारी डॉक्टर्स के साथ मिलकर किया गया ।इस कार्यक्रम में बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के डीन आर एस वर्मा अधीक्षक पिप्पल सर और सभी डॉक्टर्स नर्सिंग स्टाफ आदि सदस्य उपस्थित थे ।  अभी तक  लाखो रुपए की सामग्री का वितरण आज मेडिकल कॉलेज में किया गया है जिसमें रोटरी मेंबर की मदद से ,रोटरी फाउंडेशन की मदद से, रोटरी  क्लब इतिहारी नेपाल ,की मदद से यह कार्यक्रम पूर्ण किया गया है ।इस कार्यक्रम में जो अति आवश्यक उपकरण आए हैं उससे कोविद के मरीजों को लाभ होगा और उनकी जान बचाई जा सकेगी ।इसके अलावा कुछ और सामग्री जैसे मास्क सेनेटाइजर  उसका वितरण आने वाले समय मे शहर की जनता के मध्य भी किया जाएगा। जिससे कोविड  के बचाव में यह अति आवश्यक सामग्री काम आ सके।  यह जानकारी प्रोजेक्ट कोऑर्डिनेटर  मुकेश साहू ने दी ।
डीन वर्मा सर ने कहा रोटरी के द्वारा किए जा रहे सभी कार्य बहुत महत्वपूर्ण है और जिस तरह से यह कार्य कर रही है ।जिसमें छोटे से छोटे बड़े से बड़े कार्य बहुत आसानी से किए जा रहे हैं ।और आने वाले समय में जब भी किसी चीज की जरूरत होगी मैं रोटरी के साथ खड़ा हूं और आने वाले समय में बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में डायलिसिस मशीन की जो जो आवश्यकता है वह मैं रोटरी क्लब की मदद से  मिलकर पूर्ण करूंगा।


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट


 जिससे आने वाले लोगों को डायलिसिस के लिए सागर के बाहर नहीं जाना पड़े। रोटरी अध्यक्ष नमन समैया ने कहा जब भी जब भी  बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में जरूरत होगी हम रोटरी  के साथ मिलकर तत्पर खड़े हैं ।कोविड वार्ड के इंचार्ज डॉ तलहा साद ने बताया कि रोटरी जनमानस स्वास्थ्य शिक्षा स्वच्छ पानी आदि प्रकार पिछले कई सालों से कर रही है । जब हम कल इन नया आईसीयू वार्ड चालू कर रहे है ।सागर के लिए इस समय इन इक्विपमेंट की हम बहुत जरूरत थी और इनके आने से हम कई जानो को बचा सकते है ।अब और अच्छी तरह से।  कार्यक्रम में डॉ  पिपपल ,डॉक्टर अमित जैन ,रोटेरियन  उमेश पटेल  सौरभ साहू सभी सदस्य उपस्थित थे।


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive