बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

ट्रेडमार्क उल्लंघन सूट में जब्त किए गए 1.5 करोड़ मूल्य के पानी के पंप

 ट्रेडमार्क उल्लंघन सूट में जब्त किए गए 1.5 करोड़ मूल्य के पानी के पंप

★ ट्रेडमार्क उल्लंघन की छापेमारी , बैंगलोर और शिमोगा (शिवमोगा) में अधिवक्ताओं की टीम ने

बेंगलोर । कैलामा एक्वा इंजीनियरिंग प्राइवेट लिमिटेड, बैंगलोर के खिलाफ, एक 60 वर्षीय कंपनी, इंदौर के कैलामा सेल्स प्राइवेट लिमिटेड, द्वारा दिल्ली कोर्ट में ट्रेडमार्क उल्लंघन का मुकदमा भरा गया था, जिसमें कैलाश एक्वा इंजीनियरिंग प्राइवेट लिमिटेड के परिसर में तलाशी के लिए एक स्थानीय आयुक्त को नियुक्त किया गया था।  , बैंगलोर और शिमोगा (शिवमोग्गा) में। कैलामा एक्वा प्रा.लि.  बंगलौर में एक मुख्य आउटलेट और शिमोगा (शिवमोग्गा) में अन्य आउटलेट हैं, जहां वे कलमा सेलस प्राइवेट लिमिटेड, इंदौर के ब्रांड कालमा का उपयोग करके पानी पंप और अन्य उत्पादों का निर्माण कर रहे हैं।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें


वेबसाईट


वादी के अधिवक्ता  अंकुर तिवारी और कंपनी के प्रतिनिधि  मुकेश मेहता की उपस्थिति में  वरुण खन्ना को बैंगलोर परिसर के लिए स्थानीय आयुक्त नियुक्त किया गया।अकेले शिमोगा (शिवमोग्गा) परिसर में कैलामा के ब्रांड नाम से 1.5 करोड़ रुपये के भारी मात्रा में पानी के पंप जब्त किए गए हैं।
शिमोगा (शिवमोग्गा) परिसर में छापेमारी वादी अधिवक्ता श्री विश्वजीत अहिरवार और आईपीआर के सलाहकार मिस नम्रता जैन और श्री विजय सोनी की मौजूदगी में की गई, जहाँ भारी मात्रा में पानी के पंप जब्त किए गए हैं।


---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive