दानवीर , सागर विवि के संस्थापक डॉ हरि सिंह गौर की जयंती,26 नवम्बर ।

बुधवार, 21 अप्रैल 2021

SAGAR : कोविड पाजिटिव मरीज लापता, ★ थामे में FIR दर्ज गुमशुदगी, बेटे का आरोप मेडिकल कालेज की लापरवाही ★ मेडिकल कालेज प्रबंधन ने दी DAMA स्लिप यानी बेहतर इलाज कराने डिस्चार्ज करा लें गए परिजन

SAGAR : कोविड पाजिटिव  मरीज लापता,
★ थामे में FIR दर्ज गुमशुदगी, बेटे का आरोप मेडिकल कालेज की लापरवाही
★ मेडिकल कालेज प्रबंधन ने दी DAMA स्लिप यानी  बेहतर इलाज कराने डिस्चार्ज करा लें गए परिजन


साग़र। सागर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। कोविड के लक्षण मिलने पर मरीज को बीएमसी में भर्ती कराया गया। जब दो दिन से कोई खोज खबर नही मिली तो बेटा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी गुमशुदगी की । उधर मेडिकल कालेज के मुताबिक़ मरीज को डिस्चार्ज कर दिया गया था। फिलहाल मरीज न तो घर पहुचा और न ही किसी हास्पिटल में । दिनभर से खोजबीन चल रही है । एक और लापरवाही सामने आई है। 

साग़र शहर के शास्त्री वार्ड निवासी मुन्ना लाल जैन के कोविड सम्बन्धी लक्षण मिलने पर उनके परिजनों ने  14 अप्रैल को  बुन्देलखण्ड मेडिकल कालेज में भर्ती कराया था। मुन्ना लाल के बेटे अंधुल के अनुसार पिताजी को खाना पानी देने के लिए बीएमसी जाता था। 18 अप्रैल के बाद जब कोई बातचीत नही हुई तो पता करना शुरू किया। पिछले दो दिनों से कोई जानकारी पिताजी के बारे में नही मिली। भटकता रहा। फिर बताया कि उसके पिताजी 19 अप्रैल को डिस्चार्ज कर दिए गए। उसकी रसीद भी दी। 
अंशुल का कहना है कि पिताजी को डिस्चार्ज करने सम्बन्धी कोई सूचना नही दी गई। कहीं  न कही प्रबंधन की लापरवाही है। इसकी फिर थाने में fir दर्ज कराई है । अंशुल अपने पिता से मिलने कोविड वार्ड तक चला गया। डॉक्टरों ने वहां बताया कि डिस्चार्ज हो गए। जबकि उसके द्वारा पहुचाया जा रहा सामान काउंटर पर सुबह तक लिया गया। 
अंशुल अपनी माँ पिता के साथ रह रहा था। उसकी बख्शी खाने में बेल्ट की दुकान । पूरे परिवार का बुरा हाल है। 
उधर बीएमसी ने गायब मुन्नालाल जैन के बेटे अंशुल को DAMA स्लिप देकर पल्ला झाड़ लिया है। इस स्लिप के मूताबिक मुन्नालाल के परिजन बेहतर इलाज के लिए डिस्चार्ज करा लें गए। 

---------------------------- 





तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885


-----------------------------


0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive