गुरुवार, 16 सितंबर 2021

त्यौहारों के अवसर पर रियायती दरों पर मिलेगा भारतीय स्टेट बैंक का होम लोन

त्यौहारों के अवसर पर रियायती दरों पर मिलेगा भारतीय स्टेट बैंक का होम लोन

भोपाल । त्यौहारों के इस दौर में अपना घर खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिये भारतीय स्टेट बैंक एक आकर्षक उपहार लेकर आया है।एसबीआई से ग्राहकों को अब आकर्षक रियायती दरों पर होम लोन मिलेगा। 
एसबीआई के मुख्य महाप्रबंधक श्री उमेश कुमारपाण्डे ने बताया कि रियायती ब्याज दरों पर होम लोन देने का यह अभियान दो चरणों में संपन्न होगा। प्रथम चरण दिनांक 01 सितंबर से 31 अक्टूबर तक और दूसरा चरण दिनांक 01 नवंबर से 31 दिसंबर 2021 तक संचालित होगा। इस अवधि में होम लोन लेने के इच्छुक ग्राहकों को न्यूनतम फलोर रेट 6.70 प्रतिशत की ब्याज दर से होम लोन उपलब्ध हो सकता है तथा उन्हें कोई भी प्रक्रिया शुल्क नहीं देना होगा । इस अभियान में ग्राहकों को कई तरह के अन्य लाभ भी प्राप्त होंगे । ब्याज दरों को सिबिल स्कोर के साथजोड दिया गया है। वेतनभोगी तथा गैर वेतनभोगी ग्राहकों की ब्याज दरों में कोई अंतर नहीं किया गया है एवं सभी को न्यूनतम ब्याज दरों का फायदा पहुँचाने का एक सार्थक प्रयास किया गया है।
मुख्य महाप्रबंधक श्री पाण्डे ने जानकारी दी कि होम लोन व्यवसाय को और अधिक सरल और आकर्षक बनाते
अधिकाधिक लोगों को कम ब्याज दर और बिना प्रक्रिया शुल्क दिये अपने स्वामित्व का घर प्राप्त करने में सहायता करना हीएसबीआई के इस अभियान का मुख्य उद्देश्य है।यह जानकारी किशोर शितोले सहायक महाप्रबंधक जनसंपर्क व सामाजिक सेवा बैंकिंग ने दी। 


---------------------------- 







तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885



--------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense