जंय श्री गणेशाय नमः

मंगलवार, 14 सितंबर 2021

SAGAR: सात राशन दुकान निलम्बित, मिली थी गड़बड़ियां

SAGAR: सात राशन दुकान निलम्बित, मिली थी गड़बड़ियां

सागर। सार्वजनिक  वितरण प्रणाली के तहत सागर जिले में लगातार अनियमितताओं की शिकायत मिल रही है । इसी तारतम्य में विगत दिनों शहर की राशन दुकानों की जांच की गई । राशन वितरण में  गड़बड़ी मिलने पर सात दुकानों को निलंबित कर दिया गया है। यह जानकारी खाध शाखा की प्रभारी और संयुक्त कलेक्टर श्री मति सपना त्रिपाठी  ने एक चर्चा में दी। 
उन्होंने बताया कि सागर शहर की  चंद्रशेखर वार्ड, लाजपतपुरा ,शास्त्री वार्ड, वलभ्भ नगर, भगवानगंज, गोपालगंज  सहित मधुकर शाह वार्ड की दुकानों को  निलम्बित किया गया है। 
त्रिपाठी ने बताया कि  मीडिया से मिली जानकारी के आधार पर सिविल लाईन स्थित एक  पेट्रोलपंप पर  गड़बड़ी की शिकायात सामने आई थी। नापतोल सहित अन्य विभागों की टीम ने जांच की। जिसमे नापतोल में फिलहाल किसी भी तरह की गडबड़ी नही मिली है। पम्प पर साफ सफाई ,रिकार्ड  संधारण  आदि  की कमियां पाई गई। जिस पर पम्प संचालक  को सुधारने हेतु निर्देशित किया गया है। 

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम

के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे




ट्वीटर  फॉलो करे



वेबसाईट


संयुक्त कलेक्टर सपना त्रिपाठी ने बताया कि शुभम वेयर हाउस में शिकयात  मिलने के बाद अमानक स्तर का 3193 किवंटल गेंहू पाया गया था। जिस पर कार्यवाई भी की गई थी।  उन्होंने बताया कि घरेलू गैस का व्यवसायिक उपयोग करने वालो के खिलाफ सख्त कार्यवाई की जा रही है। 

---------------------------- 







तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885



--------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive