दानवीर , सागर विवि के संस्थापक डॉ हरि सिंह गौर की जयंती,26 नवम्बर ।

शुक्रवार, 5 नवंबर 2021

गुना : कंटेनर और मिनी बस की भिड़ंत, भाई-बहन समेत तीन लोग जिंदा जले

गुना : कंटेनर और मिनी बस की भिड़ंत, भाई-बहन समेत तीन लोग जिंदा जले 


गुना। गुना में सड़क किनारे खड़े कंटेनर से मिनी बस की टक्कर होने से बड़ा हादसा हो गया। भिड़ंत के बाद बस में आग लग गई और भाई-बहन समेत तीन लोग जिंदा जल गए। हादसे में 4 अन्य लोग घायल भी हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक, इंदौर से मथुरा दर्शन के लिए मिनी बस में 28 लोग सवार थे। 
इसी दौरान चाचौड़ा के बरखेड़ा के पास खड़े किनारे कंटेनर से मिनी बस जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस में आग लग गई।आग लगते ही बस में अफरा तफरी मच गई। इसमें तीन लोग जिंदा जल गए। मरने वाले में 13 साल की एक लड़की भी शामिल है। हैरानी की बात है कि तीन नवंबर को जिस जगह एक दुर्घटना हुई थी उसी जगह फिर से यह हादसा हुआ है। बुधवार को हए हादसे में एक आरक्षक समेत तीन लोगों की मौत हुई थी।
एसडीओपी मुनीष राजोरिया ने बताया कि इंदौर के कुछ परिवार गोवर्धन पूजा पर मथुरा दर्शन करने के लिए जा रहे थे। मिनी बस से सभी लोग रात को इंदौर से निकले थे। सुबह 5 से 6 बजे के बीच चाचौड़ा के बरखेड़ा के पास एक कंटेनर सड़क किनारे खड़ा हुआ था। ट्रैवलर बस उसमें पीछे से जाकर भिड़ गई। भिड़ने के बाद बस में धमाके के साथ आग लग गई। सभी लोगों को निकालने का प्रयास किया गया, लेकिन तीन लोग उसमे फंसे रह गए और निकल नहीं पाए।
हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। घायलों को बाहर निकालने लगे। घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। फिलहाल हादसे के बाद प्रशासन ने जांच का आदेश दिया है।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive