दानवीर , सागर विवि के संस्थापक डॉ हरि सिंह गौर की जयंती,26 नवम्बर ।

शुक्रवार, 5 नवंबर 2021

सड़क निर्माण में खामियां, नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह से की महिलाओं ने शिकायत, मोके पर दिए सुधारने के निःर्देश

सड़क निर्माण में खामियां, नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह से की महिलाओं ने शिकायत, मोके पर दिए सुधारने के निःर्देश

सागर।  शहर में चल रहे निर्माण कार्यो की खामियों की शिकायत नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह से अब परेशान लोग करने लगे है। कई जगह सड़क  निर्माण में तकनीकी खामियों के कारण सड़को के बनने से घरों में पानी भरने की आशंका बनी है। तो  कही दुकाने या  आफिस  सड़क काफी नीचे हो गए है। 
आज नगरीय प्रशासन मंत्री देव भूतेश्वर मंदिर आयोजित कार्यक्रम के बाद पूर्व पार्षद  चेतराम अहिरवार के निवास पर रूके । जहॉ पूर्व पार्षद सहित वार्ड के नागरिकांे द्वारा उनका स्वागत किया गया। इस दौरान पूर्व पार्षद सहित वार्ड के अन्य नागरिेकों ने वार्ड में चल रहे विकास कार्यो के प्रति मान. मंत्री जी को धन्यवाद दिया।
इस दौरान वार्ड की कुछ महिलाओं द्वारा संतरविदास वार्ड स्थित बुन्देला गली में रोड का निर्माण कार्य ठीक तरीके से ना होने के कारण घरों में पानी भरने की आशंका से मंत्रीश्री सिंह को अवगत कराया। .मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने मौके पर उपस्थित निगमायुक्त श्री आर पी अहिरवार को नागरिकों की इस समस्या का समाधान करने के निेर्देश दिये ।
जिसके उपरांत इन्हीं निर्देशों के परिपालन में निगमायुक्त आर पी अहिरवार ने तत्काल निगम इंजीनियरों, पूर्व पार्षद एवं वार्ड के संबंधित नागरिकों के साथ गली का निरीक्षण किया और ठेकेदार द्वारा बनायी गई रोड को उपयुक्त ना पाते हुये संबंधित इंजीनियर को तत्काल रोड निर्माण को ठीक तरीके कराने और संबंधित ठेकेदार के विरूद्व आवश्यक कार्यवाही करने के मौके पर निर्देश दिये।  साथ ही रोड निर्माण के साथ-साथ नाली निर्माण और उसके पानी की उचित निकासी की व्यवस्था करने के साथ ही कार्य को शीघ्र कराने और मौके पर उपस्थित रहकर इस कार्य की उपयंत्री के साथ सहायक यंत्री को मॉनीटिरिंग करने हेतु निर्देश दिये ताकि नागरिकों को किसी भी असुविधा ना हो । निरीक्षण के दौरान पूर्व पार्षद श्री चेतराम अहिरवार, देवेन्द्र पप्पू फुसकेले, कार्यपालन यंत्री विजय दुबे, सहायक यंत्री संजय तिवारी, राजकुमार साहू , आनंद मंगल गुरू, कुलदीप बाल्मीकि, सफाई दरोगा सहित अन्य नागरिकगण उपस्थित थे। 

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive