दानवीर , सागर विवि के संस्थापक डॉ हरि सिंह गौर की जयंती,26 नवम्बर ।

शनिवार, 6 नवंबर 2021

रिकवरी एजेंट को हुआ लोनधारी की बेटी से प्यार, फिर हुई मंदिर में शादी

रिकवरी एजेंट को हुआ लोनधारी की
बेटी से प्यार, फिर हुई मंदिर में शादी

पटना। लोन की किश्त लेते लेते  रिकवरी एजेंट को  किश्तधारी की बेटी से प्यार हो गया। शिकवा शिकायतों के बाद पुलिस ने दोनों में मंदिर से शादी करा दी। मामला झारखंड का है । शादी पटना में हुई। 

जानकारी के अनुसार झारखंड की रहने वाली एक लड़की और झारखंड के ही एक लड़के ने कल  शुक्रवार को बिहार की राजधानी पटना में शादी कर ली. पटना के फुलवारी शरीफ थाने के पुलिसकर्मियों ने इस प्रेमी जोड़े की शादी करा दी. लड़का झारखंड के बराडीह का और लड़की रामगढ़ के हजारीबाग की रहने वाली है ।

माँ ने लिया लोन ,लेकिन नही चुका पा रही थी

रामगढ़ के हजारीबाग की रहने वाली युवती की मां ने लोन लिया था. वह लोन के पैसे नहीं चुका पा रही थी. इसकी वजह से रिकवरी एजेंट झारखंड के ही बराडीह का निवासी अमर कुमार युवती के घर जाता रहा. अमर युवती की मां पर लोन के पैसे लौटाने का दबाव बनाता रहा. लोन की रिकवरी के सिलसिले में लगातार आते-जाते अमर कुमार से ऋतु नाम की युवती की आंखें चार हुईं और वो उसे अपना दिल दे बैठी.
अमर और ऋतु, दोनों का इश्क समय के साथ परवान चढ़ने लगा. कुछ दिनों के बाद एक समय ऐसा भी आया जब दोनों ने साथ जीने-मरने के वादे कर लिए. युवती अमर के साथ अपना घर छोड़कर बिहार भाग आई और दोनों पटना में रहने लगे. बताया जाता है कि युवती और युवक पिछले छह महीने से पटना के फुलवारी इलाके में रह रहे थे.
दो दिन पहले अमर ने युवती से शादी करने से साफ मना कर दिया. इसके बाद युवती फुलवारी शरीफ थाने पहुंची और अपनी पूरी रामकहानी पुलिस को बताई. अमर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंची युवती को समझा-बुझाकर पुलिसकर्मियों ने दोनों के बीच समझौता करा दिया. पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में फुलवारी शरीफ के शिव मंदिर में दोनों की शादी हो गई. शादी के बाद दोनों झारखंड लौट गए हैं

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive