शुक्रवार, 22 अप्रैल 2022

23 अप्रैल को मनेगा बांदरी गौरव दिवस★ भव्य समारोह व साँस्कृतिक संध्या का आयोजन, गायिका आशा वैष्णव की होगी प्रस्तुति

23 अप्रैल को मनेगा बांदरी गौरव दिवस

★ भव्य समारोह व साँस्कृतिक संध्या का आयोजन, गायिका आशा वैष्णव की होगी प्रस्तुति

★ मंत्री भूपेंद्र सिंह मुख्य अतिथि होंगे

सागर। खुरई विधानसभा क्षेत्र की बांदरी नगर पंचायत अंतर्गत बांदरी नगर 23 अप्रैल, 2022 की संध्या 6 बजे से अपना प्रथम गौरव दिवस भव्य समारोह के साथ मनाएगा। बांदरी नगरवासी अपने लोकप्रिय नेता मंत्री भूपेंद्र सिंह के मुख्य आतिथ्य में राजस्थान की सुप्रसिद्ध गायिका आशा वैष्णव की सांस्कृतिक प्रस्तुतियों और भव्य आतिषबाजी के साथ अपने नगर का गौरव दिवस मनाएंगे। 



मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बांदरी गौरव दिवस पर समस्त नगरवासियों को शुभकामनाएं देते हुए सांस्कृतिक संध्या में सम्मिलित होने का आव्हान किया है। मंत्री श्री सिंह का कहना है कि चाहे वह नगर हो अथवा ग्राम हमारी मातृभूमि सिर्फ एक भूभाग नहीं है बल्कि एक जीवंत इकाई है जिससे मिले पंचतत्व हमारी देह की कोशिकाओं व अस्थिमज्जा में समाहित हैं। जिस तरह से माता के दूध का कर्ज कभी नहीं चुकाया जा सकता उसी प्रकार हमारे अस्तित्व को पोषित करने वाली मातृभूमि का ऋण भी चुकाया नहीं जा सकता। अतः हमें वर्ष में एक बार अपनी मातृभूमि का गौरव दिवस मना कर उसका गौरवगान व आराधना करना चाहिए। 


     उन्होंने कहा कि बांदरी को नगर परिषद बना कर हम सभी ने जिस ऊंचाई को छुआ है उस विकास यात्रा को हम अपनी पूरे श्रम व लगन से निरंतर जारी रखते हुए शीर्ष तक ले जाएंगे और बांदरी को एक सशक्त आर्थिक व सामाजिक गतिविधियों से परिपूर्ण शहर बनाएंगे। गौरव दिवस समारोह में सभी नगरवासियों को सादर आमंत्रित किया गया है।

ओरछा : श्री राम महोत्सव 2022 :16 मई से 24 मई तक ★ श्री राजा राम जी के आदर्शों को जन जन तक पहुंचाने के लिए 9 दिवसीय महोत्सव, ★ कला संस्क्रति का अदभुत होगा समन्वयबुन्देलखण्ड के कला संस्कृति से जुड़े लोगों का होगा सम्मान,★ बुन्देलखण्ड विकास बोर्ड उत्तरप्रदेश के उपाध्यक्ष व फ़िल्म कलाकार राजा बुंदेला जुटे तैयारियों में ★ एमपी के सीएम शिवराज सिंह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ , फ़िल्म कलाकार अरुण गोविल, नीतीश भारद्वाज सहित अनेक हस्तियां करेंगी शिरकत

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense