रविवार, 17 अप्रैल 2022

मंत्री गोपाल भार्गव ने फेसबुक पर लिखा सूदखोरों / गुंडों से नही डरे, पुलिस को बताए , होगी कार्यवाई,जमीन जायजाद वापिस मिलेगी★ मंत्री गोपाल भार्गव की सूचना बनी सुर्खियों में

मंत्री गोपाल भार्गव ने फेसबुक पर  लिखा सूदखोरों / गुंडों से नही डरे, पुलिस को बताए , होगी कार्यवाई,जमीन जायजाद वापिस मिलेगी

★  मंत्री गोपाल भार्गव की  सूचना बनी सुर्खियों में 


 "अपने क्षेत्रवासियों को सूचित किया है कि अगर वह किसी गुंडे, दादा या सूदखोर के लिए कर्ज के चंगुल में फंस गए हैं और ऐसे लोग उनके मकान और जमीन जबरन अपने नाम लिखवा रहे हैं, तो वह पुलिस में सूचित करें. उन्हें उनकी जमीन जायदाद वापस दिलाई जाएगी. मै गोपाल भार्गव इस वतन का रखवाला है और इसे जीते जी नहीं उजड़ने देगा" 


★ विनोद आर्य 
9424437885
सागर। एमपी के सबसे वरिष्ठ विधायक और लोकनिर्माण मंत्री गोपाल भार्गव अपनी कार्यशैली से हमेशा चर्चा में रहते है। लगातार आठ दफा से विधानसभा चुनाव जीत रहे मंत्री गोपाल भार्गव कभी हजारों कन्याओं के एक साथ सामूहिक विवाह कराने को लेकर तो कभी मंच से अफसरों को चेतावनी देना। या फिर ठेठ ग्रामीण जीवन शैली में रहना और काम करना। या फिर मंत्री भार्गव के विधानसभा क्षेत्र सागर जिले के रहली - गढाकोटा में सामाजिक कार्य और  विकास कार्य हो । 


        ★सुने मंत्री गोपाल भार्गव की अपील

इस दफा मंत्री गोपाल भार्गव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक सूचना जारी की है। यह सूचना सूदखोरों ,गुंडा बदमाशो को चेतावनी देती है।  उन्होंने फेसबुक पर कि पोस्ट करते हुए लिखा है कि वह वतन के रखवाले है किसी को उजड़ने नही देंगे, रहली विधानसभा क्षेत्र में यदि कोई बदमाश, गुण्डा, माफिया साहूकार सूदखोर के दिए कर्ज, पठानी ब्याज में कोई परिवार फंसे हुए है उनकी जमीन जायजाद, मकान आदि बदमाशों सूदखोरों ने डरा धमका कर अपने नाम लिखवा ली है तो ऐसे परिवार परेशान न हो, उसकी शिकायत पुलिस थाना में दर्ज करायें, शिवराज सरकार ने इसके लिए अलग से कानून बनाया है। कोई भी पीड़ित कर्ज में, पठानी ब्याज से तंग आकर आत्महत्या जैसे कदम न उठाएं, बल्कि अपनी समस्या पुलिस को बताएँ, उनकी जमीन मकान साहूकारों से वापिस दिलाई जाएगी।

मंत्री गोपाल भार्गव ने यह भी अपील की है कि गुण्डों बदमाशो से डरने भय खाने की जरूरत नही है उनका हितेषी भाजपा सरकार और गोपाल भार्गव रखवाले है । आगे उन्होंने कहा है कि ऐसे परेशानियों से जो लोग रहली गढ़ाकोटा से अपने घरबार खेती छोड़कर चले भी गए है तो वे वापिस अपने घर आकर रहें, उनकी जमीनों मकानों पर जिन माफियाओ, सूदखोरों ने जबरन कब्जा किया है उन्हें मुक्त करा कर मूल स्वामी को सौंपा जाएगा। 


दरअसल मंत्री भार्गव की यह अपील गढ़ाकोटा थाना में एक सूदखोर पीड़ित की शिकायत के बाद आई है जिसमे पीड़ित भागीरथ कुर्मी ने कहा है कि 12 साल पहले उसने महेश और दिग्पाल ठाकुर साहूकार से एक लाख रुपये लिए थे, 12 साल में साहूकार उससे 60 लाख रुपये वसूल चुके है। उनके क्षेत्र में सूदखोरों को लेकर आत्महत्या जैसी घटनाएं हो चुकी है। कुछ में मामले भी दर्ज है।




गोपाल भार्गव ने यह लिखा : 
मंत्री गोपाल भार्गव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक महत्वपूर्ण सूचना जारी करते हुए लिखा है कि

श्रीगणेशाय नमः
महत्वपूर्ण सूचना
मेरे रहली विधानसभा क्षेत्र के गढ़ाकोटा नगर सहित सभी क्षेत्रवासियों को सूचित किया जाता है कि आप याआपकी औलाद यदि किसी गुन्डे/दादा/ सूदखोर द्वारा आपको दिये गए कर्ज पर पानी ब्याज या सूदखोरी के चंगुल में फंस गये हैं और आपका मकान,जमीन जायदाद आदि इन तत्वों ने धमका कर अपने नाम लिखवा ली हो तो आप तुरंत संबंधित पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायें आपकी जमीन जायदाद आपको वापिस दिलाई जायेगी। मेरी सरकार ने इसके लिए अलग से कानून भी बनाया है। कोई भी व्यक्ति ऐसे गुन्डों / दादा/बदमाशो/सूदखोरो से डरकर या व्यथित होकर आत्महत्या न करें और न ही अपना नगर या क्षेत्र छोड़ें। जो भी व्यक्ति गुन्डों के डर-भय से क्षेत्र छोडकर अन्यत्र चले गये हैं वह अपने घर लौट आयें मैं गोपाल भार्गव इस वतन का रखवाला हूँ इस लिए इस वतन को मैं अपने जीते जी उजड़ने नहीं
दूंगा। अत: क्षेत्र में रह रहे या क्षेत्र से दूर भाग गये सभी लोगो को यह मेसेज जरूर पहुंचाएं। ताकि वह वापिस घर लोट आयें|

आपका भैया
गोपालभार्गव



0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense