शनिवार, 23 अप्रैल 2022

SAGAR : नकाबपोश बदमाशो ने घर मे घुसकर की लाखो की लूट,★ पुलिस चौकी के सामने हुई घटना, MPEB की रिटायर्ड महिला के साथ हुईघटना

SAGAR : नकाबपोश बदमाशो ने घर मे घुसकर की लाखो की लूट,
★ पुलिस चौकी के सामने हुई घटना, MPEB की  रिटायर्ड महिला के साथ हुई
घटना

सागर।  सागर शहर में पुलिस सहायता केंद्र के सामने रात में घर मे घुसकर तीन नकाबपोश बदमाशो ने लूट को अंजाम दिया। आज तड़के तीन बजे  हुई वारदात में बदमाश  एक रिटायर्ड महिला कर्मचारी के घर 5 से 7 लाख रुपये के कीमती गहनों और  रुपयों  लूट ले गए। इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत फैली है। खबर लगते ही मौके पर एसपी सहित पुलिस बल पहुचा। 



सागर  के गोपालगंज थाना अंतर्गत शनिचरी चौकी के पास चंद कदम दूरी पर एमपीईबी की रिटायर्ड कर्मचारी शमीम बानो अपने घर पर अकेली रहती थीं।  देर रात तीन बजे इनको अपने घर मे कुछ आहट सुनाई दी तो देखा के तीन से पाँच लोग घर में घुसे हुये है। जब इन शमीम बानो ने विरोध किया तो इन लुटरों ने इनके साथ मारपीट की ओर अपने साथ कीमतीआभूषण और नगदी अपने साथ ले गये   जंहा इस लूट की वारदात होने पर पुलिस की गश्त पर कई बड़े सवाल खड़े कर दिए क्योंकि रात तीन बजे वो भी शनिचरी पुलिस चौकी से चंद कदम रात लुटेरे एक रिटायर्ड महिला के साथ मारपीट और उसके कीमती आभूषण और नगद रुपये लूट कर फरार हो जाते हैं।


घटना की गंभीरता देख खुद सागर पुलिस अधीक्षक तरुण नायक घटना स्थल पर पहुच कर बारीकी से जाँच की।  पुलिस अधीक्षक से पूछा गया कि पुलिस चौकी के चंद कदम हुई घटना को किस प्रकार देखते हैं तो कहा की ये घटना वाकई गंभीर है इस चौकी के नाक के नीचे ग्घटना घटी ।इस घटना पर ठोस कदम उठाएंगे । पुलिस अधीक्षक ने बताया की सीसीटीवी कैमरे और क्लू मिले हैं तो पुलिस जल्द ही इस लूट के लुटेरों को पकड़ने में कामयाब होगी ।


ओरछा : श्री राम महोत्सव 2022 :16 मई से 24 मई तक ★ श्री राजा राम जी के आदर्शों को जन जन तक पहुंचाने के लिए 9 दिवसीय महोत्सव, ★ कला संस्क्रति का अदभुत होगा समन्वयबुन्देलखण्ड के कला संस्कृति से जुड़े लोगों का होगा सम्मान,★ बुन्देलखण्ड विकास बोर्ड उत्तरप्रदेश के उपाध्यक्ष व फ़िल्म कलाकार राजा बुंदेला जुटे तैयारियों में ★ एमपी के सीएम शिवराज सिंह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ , फ़िल्म कलाकार अरुण गोविल, नीतीश भारद्वाज सहित अनेक हस्तियां करेंगी शिरकत

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense