शुक्रवार, 22 अप्रैल 2022

SAGAR : पंचायतों को विगत 10 वर्षों में दिये गये टेंकरों का भौतिक सत्यापन करायें : कलेक्टर

SAGAR : पंचायतों को विगत 10 वर्षों में दिये गये टेंकरों का भौतिक सत्यापन करायें : कलेक्टर

सागर 22 अपै्रल 2022। कलेक्टर श्री दीपक आर्य ने जनपद पंचायतों के सभी मुख्य कार्यपालन अधिकारियों को ग्राम पंचायतों में विभिन्न योजनाओं के तहत प्रदाय किये गये टेंकरों के संबंध में निर्देष दिए है। उन्होंने निर्देष दिए हैं कि आपके क्षेत्रांतर्गत आने वाली प्रत्येक ग्राम पंचायतों को विभिन्न योजनाओं के तहत टेंकर प्रदाय किये गये है जो कि छोटी-छोटी कमियों के कारण अनुपयोगी हो गये है । वर्तमान में ग्रीष्म ऋतु का मौसम चल रहा है जिस कारण विगत सप्ताह से सागर जिले का पारा 42-43 डिग्री सेंल्सियस के आस पास पहुंच रहा है । जिससे ग्रामीण क्षेत्रों में पेयजल की आपूर्ति में कमी आ रही है ।

ओरछा : श्री राम महोत्सव 2022 :16 मई से 24 मई तक ★ श्री राजा राम जी के आदर्शों को जन जन तक पहुंचाने के लिए 9 दिवसीय महोत्सव, ★ कला संस्क्रति का अदभुत होगा समन्वयबुन्देलखण्ड के कला संस्कृति से जुड़े लोगों का होगा सम्मान,★ बुन्देलखण्ड विकास बोर्ड उत्तरप्रदेश के उपाध्यक्ष व फ़िल्म कलाकार राजा बुंदेला जुटे तैयारियों में ★ एमपी के सीएम शिवराज सिंह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ , फ़िल्म कलाकार अरुण गोविल, नीतीश भारद्वाज सहित अनेक हस्तियां करेंगी शिरकत


उन्होंने निर्देष दिए हैं कि समस्त पंचायतों को विगत 10 वर्षो में दिये गये टेंकरों का भौतिक सत्यापन करायें तथा उन्हें उपयोग हेतु तैयार करावें। जिससे पेयजल आपूर्ति व अन्य स्थिति निर्मित होने पर उनका उपयोग जनहित में कराया जा सकें ।

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense