गुरुवार, 21 अप्रैल 2022

दर्दनाक सड़क हादसा, एक मासूम सहित 4 की मौत★ अनियंत्रित कार ने दो बाइक को मारी टक्कर, चार की मौत, दो गम्भीर घायल



दर्दनाक सड़क हादसा, एक  मासूम सहित 4 की मौत
★ अनियंत्रित कार ने  दो बाइक को मारी टक्कर, चार की मौत, दो गम्भीर घायल
सागर । सागर जिले में बांदरी थाना अंतर्गत ग्राम पाली में  राजमार्ग पर उप्र की ओर से आ रही एक कार ने दो मोटर साईकिलों को टक्कर मार दी, जिसमें दो वर्षीय मासूम बालिका, उसके माता पिता सहित चार लोगों की मौत हो गई. दुर्घटना में आरोपी कार चालक सहित तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हे उपचार के लिए जिला अस्पताल रैफर किया गया है. 

एसडीओपी खुरई सुमित केरकेट्टा
से मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर ग्राम पाली के नजदीक राजमार्ग पर उप्र की ओर से आ रही कार क्रमांक यूपी 16 सीडब्ल्यू 3235 ने सामने से आ रही दो मोटर साइकिलों को टक्कर मार दी. अनियंत्रित कार की टक्कर से मोटर बाइक सवार काफी दूर जा गिरे. इसमें चार की मौत हो गई।

दुर्घटना में एक मोटर साईकिल पर सवार मालथौन निवासी भरत अहिरवार और दूसरी बाइक पर सवार ग्राम देवराजी निवासी मलखान रजक और उसकी दो वर्षीय पुत्री रीतिका की मौके पर ही मौत हो गई जबकि भरत अहिरवार के भाई और मलखान की पत्नी श्रीमती रामकुमारी  सहित आरोपी कार चालक नोएडा निवासी मनमोहन चौहान गंभीर रूप से घायल हो गए ।जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल रैफर किया गया है. अस्पताल ले जाते समय श्रीमती रामकुमारी की भी मौत हो गई।



थाना प्रभारी श्री गुर्जर के अनुसार मालथौन निवासी भरत अपने भाई के साथ मामा के यहाँ शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहा था तो वहीं मलखान अपनी बच्ची और पत्नी को लेकर सागर से वापस अपने गांव देवराजी लौट रहा था. पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

ओरछा : श्री राम महोत्सव 2022 :16 मई से 24 मई तक ★ श्री राजा राम जी के आदर्शों को जन जन तक पहुंचाने के लिए 9 दिवसीय महोत्सव, ★ कला संस्क्रति का अदभुत होगा समन्वयबुन्देलखण्ड के कला संस्कृति से जुड़े लोगों का होगा सम्मान,★ बुन्देलखण्ड विकास बोर्ड उत्तरप्रदेश के उपाध्यक्ष व फ़िल्म कलाकार राजा बुंदेला जुटे तैयारियों में ★ एमपी के सीएम शिवराज सिंह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ , फ़िल्म कलाकार अरुण गोविल, नीतीश भारद्वाज सहित अनेक हस्तियां करेंगी शिरकत

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive

Adsense