बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

देश के विकास में युवा शक्ति की अहम भूमिका : जिलाध्यक्ष यश अग्रवाल★ BJYM :यूथ कनेक्ट अभियान के तहत आयोजन

देश के  विकास में युवा शक्ति की अहम भूमिका  : जिलाध्यक्ष यश अग्रवाल

★ BJYM :यूथ कनेक्ट अभियान के तहत आयोजन

सागर.। श्रद्धेय कुशाभाऊ ठाकरे जन्मशताब्दी वर्ष के लेकर भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार और भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया के आह्वान पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष यश अग्रवाल के नेतृत्व में यूथ कनेक्ट (युवा जोड़ो) अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में मंगलवार को नरयावली विधानसभा में भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में युवाओं ने बढ़कर हिस्सा लिया।
कार्यक्रम की शुरूआत मां सरस्वती के प्रतिमा पर माल्यार्पण के साथ की गई। भारतीय जनता युवा मोर्चा अध्यक्ष यश अग्रवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक विचारधारा है। जिसका उद्देश्य सभी वर्गों का विकास करना है। अब हम सभी को इसी विचाधारा को आगे बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं। भाजयुमो अध्यक्ष अग्रवाल ने कहा कि भारत के युवाओं ने विश्व पटल पर अपनी छाप छोड़ी है। दुनिया की प्रसिद्ध कंपनी के प्रमुख पदों पर देश के युवा ही अपना परचम लहरा रहे है। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी डिजीटल इंडिया के साथ युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए कई तरह की योजनाओं चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी देश की शक्ति उस देश में रहने वाले युवा ही है। हम सभी युवाओं को एकत्रित होकर देश विकास की नींव रखने में अपनी अहम भूमिका निभानी है।
कार्यक्रम के दौरान प्रतिभागियों ने अपने-अपने भाषण किए प्रस्तुत
कार्यक्रम के दौरान प्रतिभागियों ने अपने-अपने भाषण प्रस्तुत किए। इसमें छात्रों के साथ छात्राओं ने अपने-अपने विचार रखे। अध्यक्ष यश अग्रवाल ने बताया कि यूथ कनेक्ट अभियान के तहत अलग-अलग विधानसभाओं में कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में भाषण प्रतियोगिताओं के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से अलग-अलग गतिविधियां होगी। प्रतियोगिता विधानसभा के बाद जिला और संभाग स्तर तक आयोजित की जाएगी। कार्यक्रम के दौरान नितिन सोनी, भानू राजपूत, अंकित तिवारी , हरी ॐ भट्ट , प्रतीक , आदर्श मिश्रा , अंकित संकत , राहुल वेधय , संचित शुक्ला , शिवम् नामदेव ,समेत नरयावली विधानसभा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।
-------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive