बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

MP : करोड़ो का आसामी निकला पटवारी, EOW का छापा

MP : करोड़ो का आसामी निकला पटवारी, EOW का छापा

सिंगरौली :  सिंगरौली जिले  में एक पटवारी करोड़ो का आसामी निकला। EOW के छापे में करोड़ो की चलाचल सम्पत्ति मिली है। छापेमारी में उसके पास अब तक करोङो की दौलत मिली है ।  कार्यवाही अभीजारी है । 
पटवारी सिंगरौली जिले के हल्का डगा  बरगवां में कार्यरत था, शुक्रवार की सुबह पटवारी स्याम चरण दुबे के आवास बैढन  पर  EOW टीम ने छापा मारा। 




जानकारी के मुताबिक आर्थिक अपराध प्रकोप की टीम ने पटवारी स्याम चरण दुबे के आवास बैढन के डीएवी रोड पर स्थित पर शुक्रवार की सुबह छापेमार कार्यवाही की है । इस कार्यवाही में आय से अधिक संपत्ति की जानकारी मिली है । तलाशी अभियान के बाद टीम के द्वारा संपति का विवरण प्रस्तुत किया जाएगा । अभी तक घर से बड़ी मात्रा में नकदी, जेवर, वाहन ,और आलीशान मकान सहित जमीन के कागजात मिली है । फिलहाल EOW की टीम आगे की कार्यवाही कर रही है ।

कन्यादान का महाकुंभ: करीब 800 जोड़ो की हुई शादी,★ अपनी उपहार सामग्री को ले जाते नजर आए दूल्हा-दुल्हन★ शहर में शादी के जश्न सरीखा माहौल★ 21 हजार शादी का बनेगा विश्व रिकार्ड, मंत्री भार्गव का करेंगे नागरिक अभिनंदन : केंद्रीय राज्य मंत्री प्रह्लाद पटेल★ मैं जीवित रहूं न रहूं , कन्यादान कार्यक्रम चलता रहेगा : मंत्रीगोपाल भार्गव

बताया जा रहा है कि EOW को पटवारी के विरुद्ध आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने एवम भ्रष्टाचार से संबंधित शिकायत प्राप्त हुई थी ,शिकायत की जांच में अभी तक यह जानकारी मिली है कि पटवारी स्याम चरण दुबे के आय के विभिन्न स्रोतों से प्राप्त आय की तुलना में उसके द्वारा किया गया व्यय एवम अर्जित संपति से लगभग 80 गुना ज्यादा है । फिलहाल जांच के बाद ही खुलासा हो पायेगा की पटवारी ने काली कमाई के जरिये कितनी आय अर्जित की है ।

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive