तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

SAGAR : रक्षाबंधन के दिन पिता-पुत्र और एक पड़ोसी की कुएं में डूबने से मौत

SAGAR : रक्षाबंधन के दिन पिता-पुत्र और एक पड़ोसी  की कुएं में डूबने से मौत


@दीपक चौरसिया

देवरी कला । गौरझामर के पास रक्षाबंधन के त्यौहार पर पिता पुत्र और एक पड़ोसी की कुआं के पानी में डूबने से मौत हो गई। इस खबर के बाद पूरे गांव में मातम पसरा है और मौके पर पुलिस पहुंच गई है और देर शाम तक कुए से तीनों शवों को निकाला जा सका है।
 थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत मढ़ी जमुनिया के पिपरिया टोला ग्राम में खेत में रह रहे निवासी खिलान पिता दामोदर लोधी 55 एवं उनके पुत्र नीतेश लोधी 25 एवं उनके पड़ोस में रहने वाले सुनील पटेल 25 कि वे के पानी में डूबने से उस समय मौत हो गई जब रक्षाबंधन के त्यौहार के दिन भारी बारिश होने के कारण विद्युत मोटर पानी में डूबने के कारण उसे निकालने के लिए खिलान लोधी अपने खेत में बने 60 फीट गहरे  7 फीट गोलाई वाले कुएं में उतरे थे।

 इसी दौरान मोटर ढिया टूट जाने से पर पानी में डूब गए। पिता को बचाने के लिए पुत्र  नितेश अपने पड़ोसी सुनील पटेल को भी बुलाकर लाया। और नितेश कुएं में पिता को निकालने के लिए उतरा लेकिन वह भी डूबने लगा दोनों को बचाने के लिए सुनील पटेल भी कुएं में उतर गया और एक-एक कर तीनों कुएं में डूब गए और उनकी मौत हो गई । गौरझामर थाना प्रभारी आनंद ने बताया कि घटना करीब सुबह 10 बजे घटित हुई है जिसमें पिता, पुत्र और पड़ोसी तीनों की मौत  कुएं में ऑक्सीजन की कमी और पानी में डूबने से हुई है । सूचना मिलने पर आपदा प्रबंधन टीम मौके पर पहुंच गई थी देर शाम तक तीनों शवों को कुएं से बाहर निकाला गया है।


 देवरी एसडीओपी पूजा शर्मा  तहसीलदार एवं  गौरझामर  पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गया था। इस दौरान लोगों ने पुलिस को बताया कि तेज बारिश होने के कारण बीती रात्रि में खिलान लोधी के कुएं में लगी मोटर का ठिया टूट जाने से मोटर पानी में डूब गई थी जिसे आज सुबह खिला निकालने की कोशिश कर रहा था इसी दौरान यह बड़ा हादसा हो गया।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive