तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

MP: कांग्रेस के दो विधायकों सिद्धार्थ कुशवाहाऔर सुनील सराफ पर महिला ने लगाए अभद्रता के आरोप◾जीआरपी सागर ने की FIR दर्ज ◾ विधायक बोले आरोप बेबुनियाद

MP: कांग्रेस के दो विधायकों सिद्धार्थ कुशवाहाऔर सुनील सराफ पर महिला ने लगाए अभद्रता के आरोप

◾जीआरपी सागर ने की FIR दर्ज 

◾ विधायक बोले आरोप बेबुनियाद

सागर/ भोपाल।  रेवांचल एक्सप्रेस में सफर कर रही एक महिला यात्री के साथ छेड़खानी और अभद्रता के मामले में जीआरपी सागर ने  सतना से कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ सिंह कुशवाहा और कोतमा विधायक सुनील सराफ के खिलाफ FIR दर्ज की है। ट्रेन से ही पीड़ित महिला ने अपने पति को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद  देर रात्रि में पति ने रेलमंत्री, डीआरएम को ट्वीट कर मदद मांगी। ट्वीट मिलते ही रेल पुलिस हरकत में आई । उधर भोपाल में दोनो कांग्रेस विधायकों ने महिला के आरोपों को बेबुनियाद बताया है। 

ये है मामला
सूत्रों के मुताबिक रीवा से भोपाल के लिए महिला ट्रेन में 6 माह के बच्चे के साथ सफर कर रही थी। कल गुरुवार की रात को ट्रेन से  रीवा से 8 बजे चली थी। महिला कोच नंबर एच - 1 में सफर कर रही थी। इसी कोच में विधायक कुशवाहा और कोतमा के विधायक सुनील सराफ भी सफर कर रहे थे। इस दौरान सिद्धार्थ कुशवाहा ने सीट को लेकर कुछ बातचीत की। महिला ने अभद्रता की जानकारी अपने पति प्रफुल शर्मा को दी। प्रफुल ने इसका ट्वीट किया । जिसके चलते रात में ही पुलिस हरकत में आ गई ।


जीआरपी सागर को जबलपुर से सूचना मिली। रेवांचल एक्सप्रेस रात करीब 1 बजे सागर रेलवे स्टेशन पर पहुंची। जहां रेल पुलिस बोगी में पहुंचकर महिला से बात की। लेकिन सागर स्टेशन पर महिला अधिकारी नहीं होने से महिला के बयान नहीं लिए जा सके। पुलिस की सुरक्षा में महिला को बीना स्टेशन पहुंचाया गया। जहां बीना में पदस्थ महिला अधिकारी ट्रेन में पहुंची और महिला यात्री से घटनाक्रम की जानकारी ली। अधिकारी ट्रेन में ही महिला यात्री के साथ भोपाल पहुंची। जहां यात्री के बयान लिए गए हैं। जीआरपी थाना प्रभारी पीके अहिरवार ने बताया कि महिला के साथ टीम गई । बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। महिला ने दो नाम सिद्धार्थ कुशवाहा और सुनील सराफ के नामों को बताया है। इनके खिलाफ धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। 

आरोप बेबुनियाद है और झूठे

उधर भोपाल में सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा  कोतमा विधायक सुनील सराफ दोनो ने मीडिया के सामने प्रतिक्रिया दी।  कांग्रेसी विधायक सुनील सराफ ने कहा कि ट्रेन में अन्य लोग भी यात्रा कर रहे थे लेकिन किसी ने कुछ नहीं कहा. महिला हमारे एक बर्थ पर सो रही थी. उसका बच्चा दरवाजे से होनेवाली आवाज के कारण जाग रहा था. महिला दूसरी सीट पर चली गई. पुलिस के बोगी में आने पर हमें आरोपों की जानकारी हुई.
कांग्रेसी विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा ने आरोपों को बेबुनियाद बताया है. उन्होंने कहा कि अभद्रता जैसी कोई बात नहीं हुई. झूठे आरोप लगानेवाली महिला हमारी सीट पर क्या कर रही थी ।



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive