बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: दुर्गा प्रतिमा चल समारोह में टला बड़ा हादसा,दुर्गा प्रतिमा की ऊंचाई थी अधिक ,बिजली के तारों से टकराई ट्राली : देखे: वीडियो


SAGAR: दुर्गा प्रतिमा चल समारोह में टला बड़ा हादसा,दुर्गा प्रतिमा की ऊंचाई थी अधिक ,बिजली के तारों से टकराई ट्राली


सागर। नवरात्रि पर श्री दुर्गा विसर्जन का चाल समारोह आज दूसरे दिन भी चल रहा है। एक बड़ा हादसा इस दौरान टल गया। सागर के सबसे व्यस्त इलाके बड़ा बाजार से एक दुर्गा प्रतिमा निकल रही थी। उसको ट्रेक्टर ट्राली पर ले जा रहे थे। प्रतिमा की हाइट अधिक होने और ट्राली को सजाने के कारण इसकी ऊंचाई और अधिक बढ़ गई। पूरे रास्ते में बिजली और अन्य केबिलो को उठाने के लिए दुर्गा समिति के सदस्य साथ में चल रहे थे। 



बड़ा बाजार में  श्री बिहारी जी मंदिर के पास बिजली के तार से ट्राली से छू गए।  इस दौरान ऊपरी हिस्से से चिंगारियो निकल गई। आग भी पकड़ ली। इस दौरान भगदड़ मच गई। ट्राली के साथ चल रहे लोग उतर भाग निकले। वही  दो युवक ने ऊपर ही बुझाने के प्रयास किए। जान की बाजी लगाकर इस हादसे को टला। यही  नहीं आसपास के लोगो ने काली जी फंसने पर छतों से रस्सी आदि डालकर केबिल को ऊपर। खींचा। इसी दौरान  केबिल टूट गई।  इस दौरान हादसे के डर से बिल्डिंगों पर खड़े लोगो ने खिड़किया तक  बंद कर ली। ऊपर से किसी ने वीडियो भी बना लिया। अब घटना का विडियो वायरल हो रहा है। जो भी देखता है  सहर जाता है।

◾एडिटर: विनोद आर्य
________________
9424437885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट


इंस्टाग्राम

 

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive