बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: शहर कांग्रेस प्रभारी अंजू सिंह बघेल ने लिया पार्टीजनों से फीडबैक

Sagar: शहर कांग्रेस प्रभारी अंजू सिंह बघेल ने लिया पार्टीजनों से फीडबैक

 

सागर। आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस संगठन को धारदार और आक्रमक रूप देने के लिए प्रदेश कांग्रेस की ओर से नियुक्त शहर जिला कांग्रेस की प्रभारी श्रीमती अंजू सिंह बघेल ने विभिन्न वरिष्ठ नेताओं ब्लॉक अध्यक्षों पार्षदों व मोर्चा संगठन पदाधिकारियों से मुलाकात कर फीडबैक लिया तथा प्रदेश कांग्रेस के निर्देशों से उन्हें अवगत कराया।
दो दिन के प्रवास पर यहां पहुंची प्रदेश कांग्रेस की प्रभारी श्रीमती अंजू सिंह बघेल ने गुरुवार को दोपहर में यहां आकर सबसे पहले जिला कांग्रेस कार्यालय राजीव गांधी भवन में ब्लॉक अध्यक्षों की बैठक ली तथा उनके अब तक के कामों की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने मंडलम तथा सेक्टर कमेटियों के गठन संबंधी जानकारी भी ली। प्रभारी श्रीमती अंजू सिंह बघेल ने विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर ब्लॉक अध्यक्षों को जरूरी दिशा निर्देश दिए। कांग्रेस कार्यालय में करीब 3 घंटे तक विभिन्न पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं से भी उन्होंने अलग अलग मुलाकात कर संगठन के संबंध में फीडबैक लिए।
 प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक ने बताया कि कांग्रेस की पीसीसी प्रभारी श्रीमती अंजू सिंह बघेल ने बैठक के बाद प्रमुख वरिष्ठ नेताओं को अपने लक्ष्य में लेकर कई वरिष्ठ नेताओं से मिलने उनके निवास पर स्वयं ही पहुंची और अलग अलग रूप से उनसे चर्चा कर संगठन की मजबूती व चुनावी रणनीति को लेकर विचार विमर्श किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि माननीय श्री कमलनाथ जी की मंशा के अनुरूप संपूर्ण संगठन को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए नए सिरे से तैयार किया जाना है। जिसके लिए पार्टी के छोटे से छोटे कार्यकर्ता से लेकर वरिष्ठ नेताओं तक से अपनी सीधी पहुंच बनाने के लिए वे स्वयं ही चलकर उनके पास पहुंच रही हैं।
           पीसीसी की प्रभारी श्रीमती अंजू सिंह बघेल ने 2 दिन तक यहां रहकर कई वरिष्ठ नेताओं के पास पहुंचकर मुलाकात की। अपने दूसरे दिन के  कार्यक्रम में उन्होंने महापौर प्रत्याशी श्रीमती निधि जैन व नवनिर्वाचित पार्षदों से भी मुलाकात कर चुनाव के दौरान सामने आई चुनौतियों को जाना। उन्होंने कहा कि नगर निगम परिषद की बैठकों में सदन के अंदर और बाहर जनहित के मुद्दों व भ्रष्टाचार को पूरी मुखरता के साथ उठाकर जनता के सामने लाने का काम करें। इस दौरान पूर्व विधायक सुनील जैन मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता डॉ संदीप सबलोक वरिष्ठ नेता सुरेंद्र सुहाने रामकुमार पचौरी सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे प्रशांत समैया पूर्व पार्षद राकेश राय व महेश जाटव पार्षद दल के नेता बब्बू यादव पार्षद सुलेखा राय रोशनी वसीम खान व शशि जाटव ने उनसे मुलाकात की। प्रभारी श्रीमती अंजू सिंह बघेल ने स्थानीय एमएस गार्डन पहुंचकर युवा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल चौबे समेत युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों से भी मुलाकात कर उनकी भूमिका को जाना। उन्होंने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के पास खुद ही जाकर मिलने का यह सिलसिला अभी जारी रहेगा। जिसके पश्चात सभी की ओर से निकल कर आने वाले विचारों के आधार पर संगठन को चुनावी रूप से तैयार कर नए सिरे से मैदान में उतारा जाएगा। 
                                    
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive