बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

लेहदरा–ढाना बायपास मार्ग के अनुमोदन के लिए जताया आभार सांसद ने◾ कार्य जल्दी शुरू कराने सांसद ने लिखा केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी को पत्र

लेहदरा–ढाना बायपास मार्ग के अनुमोदन के लिए जताया आभार सांसद ने

◾ कार्य जल्दी शुरू कराने सांसद ने लिखा केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी को पत्र


सागर। सागर संसदीय क्षेत्र के सांसद राजबहादुर सिंह ने केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री  श्री नितिन  गडकरी को एक पत्र लिखकर आभार जताया है। सांसद राजबहादुर सिंह ने इस कार्य को जल्दी शुरू कराने का आग्रह भी किया है ।
सांसद ने पत्र में लिखा कि  मध्यप्रदेश में आपके द्वारा महत्वपूर्ण शहरों (भोपाल, इंदौर, जबलपुर, ग्वालियर एवं सागर में शहर के भीतर से बायपास / रिंग रोड के छूटे हुये भागों का निर्माण भारतमाला परियोजना में सम्मिलित किया गया था. उक्त परियोजना के अन्तर्गत मेरे संसदीय क्षेत्र में सागर शहर के छूटे हुए भाग (लहदरा से ढाना तक) को भी सम्मिलित किये जाने से उत्साहित होते हुए शीघ्र अनुमोदन देने के लिए में आपका सागर की जनता की ओर से एवं व्यक्तिगत रूप से आभार अभिव्यक्त करता हूँ ।

उन्होंने कहा कि उक्त मार्ग के निर्माण से सागर शहर के भीतर से गुजरने वाले भारी वाहनों के चलते दुर्घटना एवं प्रदूषण से मुक्ति अवश्य ही मिलेगी. साथ ही शहर में यातायात की सुगमता होगी। प्रस्तावित सागर रिंग रोड-2 (लहदरा से ढाना तक) के एकरेखण (एलाइनमेंट) को जिस तरह अनुमोदित किया गया है, उसमें आम जनता का न्यूनतम क्षति/विस्थापन होने की संभावना है, जिसकी सराहना प्रकट करता हूँ एवं मेनपानी से जोड़ी हुई लिंक से शहर की जनता को आवागमन में सुविधा होगी एवं सम्पूर्ण विकास होने के आयाम बनेगें ।


उल्लेखनीय है पिछले दिनों महापौर श्रीमती संगीता सुशील तिवारी ने भी केंद्रीय मंत्री श्री नितिन गडकरी को इसी आशय का पत्र लिखा था। इसके साथ ही कलेक्टर सागर को पत्र लिखकर  लेहदरा ढाना बायपास का कार्य जल्दी शुरू कराने का अनुरोध किया था।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive