तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

साप्ताहिक राशिफल : 3 अक्टूबर से 9 अक्टूबर 2022 तक @पंडित अनिल पांडेय


साप्ताहिक राशिफल :  3 अक्टूबर से 9 अक्टूबर 2022 तक 

@पंडित अनिल पांडेय


जय श्री राम आप सभी को नवरात्रि , बुराई पर अच्छाई की जीत का त्यौहार विजयदशमी  और शरद पूर्णिमा की ढेर सारी बधाई । मां शारदा से प्रार्थना है कि वे निरंतर आप सभी का कल्याण करें।
मैं हूं पंडित अनिल पाण्डेय और अब आपके सामने है  3 अक्टूबर से 9 अक्टूबर 2022 अर्थात विक्रम संवत 2079 शक संवत 1944 के अश्वनी शुक्ल पक्ष की अष्टमी से अश्वनी शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तक के सप्ताह का साप्ताहिक राशिफल ।
इस सप्ताह के आरंभ में चंद्रमा धनु राशि का रहेगा । उसके उपरांत मकर और कुंभ से गोचर करता हुआ 8 अक्टूबर को दिन के 11:44 से मीन राशि में प्रवेश करेगा । इस सप्ताह सूर्य शुक्र और बुध कन्या राशि में रहेंगे , मंगल मेष राशि में , गुरु ,शनि और राहु  क्रमशः मीन मकर और मेष राशि में वक्री रहेंगे । आइए अब हम राशिफल की चर्चा करते हैं।

मेष राशि
इस सप्ताह  आपके संतान की उन्नति संभव है । भाग्य आपका साथ देगा । दुर्घटना हो सकती है । कृपया  सावधान रहें । शत्रु परास्त होंगे । इस सप्ताह आपके लिए 4 और 5 अक्टूबर फलदायक हैं । 8 और 9 अक्टूबर को आप बहुत कम कार्यों में सफल रहेंगे । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह शनिदेव की शनिवार को पूजा करें । सप्ताह का शुभ दिन मंगलवार है।

वृष राशि
इस सप्ताह आपके संतान का प्रमोशन संभव है । धन की मात्रा बढ़ेगी । व्यापार में उन्नति होगी । सुख सामग्री में वृद्धि होगी । आपका स्वास्थ्य थोड़ा खराब हो सकता है । भाग्य कम साथ देगा। ।  इस सप्ताह आपके लिए 6 और 7 अक्टूबर उत्तम है । 6 और 7 अक्टूबर को आप के अधिकांश कार्य सफल रहेंगे । इसके विपरीत 3 अक्टूबर को आप कई कार्यों में असफल हो सकते हैं। इस सप्ताह आपको चाहिए कि आप शनिवार को दक्षिण मुखी हनुमान जी के मंदिर में जाकर कम से कम 3 बार हनुमान चालीसा का जाप करें । सप्ताह का शुभ दिन शुक्रवार है।

मिथुन राशि
आपके सुख में वृद्धि होगी । माताजी का स्वास्थ्य उत्तम रहेगा ।  अगर आप कोई बड़ा व्यापार प्लान कर रहे हैं तो उसको प्रारंभ भी कर सकते हैं । अगर आप कर्मचारी या अधिकारी हैं तो आपका समय ठीक है कचहरी के कार्यों में आप सफल नहीं रहेंगे । इस सप्ताह आपके लिए 3 अक्टूबर और 8 तथा 9 अक्टूबर श्रेष्ठ है । 4 और 5 अक्टूबर को आप कई कार्यों में और असफल होंगे । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह गुरुवार को भगवान राम या कृष्ण के मंदिर में जाकर पूजन करें । सप्ताह का शुभ दिन रविवार है।

कर्क राशि
आपका अपने भाइयों और बहनों से संबंध में अच्छे रहेंगे। भाग्य ठीक-ठाक है । आपको अपने संतान से सहयोग प्राप्त होगा । धन आने का  मामूली योग है । आपको चाहिए कि आप अपने वाणी पर नियंत्रण रखें । जिससे आपका अपने अधिकारी से लड़ाई ना हो । इस सप्ताह आपके लिए 4 और 5 अक्टूबर शुभ और मंगलकारी हैं । 3 अक्टूबर 6 अक्टूबर और 7 अक्टूबर को आपको कोई भी कार्य सचेत होकर करना चाहिए । इस सप्ताह आपको चाहिए कि आप मंगलवार को हनुमान जी का दर्शन और पूजन करें । सप्ताह का शुभ दिन बुधवार है।

सिंह राशि
इस सप्ताह आपकी कुंडली के गोचर में धन आने का उत्तम योग है । व्यापार  मैं वृद्धि होगी । नए शत्रु बनेंगे । भाग्य के स्थान पर परिश्रम पर विश्वास करें । आपको अपने संतान से सहयोग प्राप्त होगा । माताजी का स्वास्थ्य ठीक रहेगा परंतु पिताजी का स्वास्थ्य थोड़ा खराब हो सकता है । इस सप्ताह आपके लिए 6 और 7 अक्टूबर आनंद वर्धक है । इस सप्ताह आपको कोई भी कार्य सावधान होकर ही करना चाहिए । इस सप्ताह आपको चाहिए कि आप काले कुत्ते को रोटी खिलाएं । सप्ताह का शुभ दिन बृहस्पतिवार है।

कन्या राशि
इस सप्ताह आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा । अगर आप अविवाहित हैं तो विवाह के उत्तम प्रस्ताव आएंगे । प्रेम संबंध में वृद्धि होगी । आपके व्यापार में वृद्धि हो सकती है । भाइयों से संबंध अच्छा रहेगा । कचहरी में विजय प्राप्त होगी । सुख में वृद्धि होगी । इस सप्ताह आपके लिए 3 अक्टूबर तथा 8 और 9 अक्टूबर लाभदायक हैं । 6 और 7 अक्टूबर को आपको सावधान रहना चाहिए । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह भगवान शिव का अभिषेक करें । सप्ताह का शुभ दिन रविवार है।

तुला राशि
इस सप्ताह कचहरी के कार्यों में आपको अद्भुत रूप से सफलता प्राप्त होगी । अगर आपके ऊपर कर्ज है तो कृपया प्रयास करें । कर्जे से मुक्ति संभव है । वाहन चलाते समय सावधान रहें । धन आ सकता है । भाइयों से संबंध अच्छा रहेगा । इस सप्ताह आपके लिए 4 और 5 अक्टूबर लाभदायक हैं । 8 और 9 अक्टूबर को आपको सचेत रहकर कार्य करना चाहिए । इस सप्ताह आपको चाहिए कि आप गणेश अथर्वशीर्ष का पाठ करें । सप्ताह का शुभ दिन बुधवार है।

वृश्चिक राशि
 इस सप्ताह आपके पास धन आने का अच्छा योग है । व्यापार उत्तम चलेगा। । पत्नी को पीड़ा हो सकती है । आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा । कार्यालय में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी । बच्चों से संबंध ठीक रहेंगे । इस सप्ताह आपके लिए 6 और 7 अक्टूबर मंगल दायक हैं । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह घर की बनी पहली रोटी गौमाता को दें । सप्ताह का शुभ दिन बृहस्पतिवार है।

धनु राशि
कार्यालय में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी । आप के सम्मान में वृद्धि होगी । अगर आप व्यापारी हैं तो आपका व्यापार अच्छा चलेगा । अधिकारियों से आपके संबंध अच्छे रहेंगे । संतान से संबंध थोड़ा खराब हो सकते हैं । मुकदमे में आपको सफलता मिल सकती है । आपका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा । भाग्य आपका सामान्य है । इस सप्ताह आपके लिए 3 अक्टूबर तथा 8 और 9 अक्टूबर उत्तम फलदायक है । आपको चाहिए कि आप इस सप्ताह माताजी के स्वास्थ्य के लिए गुरुवार को भगवान राम या कृष्ण के मंदिर में जाकर पूजन करें तथा पूरे सप्ताह राम रक्षा स्त्रोत का जाप करें । आपको यह कार्य पूरे वर्ष करना चाहिए । सप्ताह का शुभ दिन सोमवार है।

मकर राशि
इस सप्ताह भाग्य आपका अच्छा है । आपके जो भी कार्य लंबित हैं उनको करने का प्रयास करें । भाग्य आपकी मदद करेगा । आपका व्यापार भी बढ़ेगा । इस सप्ताह आपको अपने संतान से सहयोग प्राप्त नहीं हो पाएगा । कर्ज से आप की मुक्ति हो सकती है । धन आने का सामान्य योग है । इस सप्ताह आपके लिए 4 और 5 अक्टूबर सफलता दायक हैं । 3 अक्टूबर को  आपको कई कार्यों में असफलता प्राप्त हो सकती है । इस सप्ताह आपको चाहिए कि आप रूद्राष्टक का पाठ करें । सप्ताह का शुभ दिन बुधवार है।

कुंभ राशि
अगर आप अधिकारी या कर्मचारी हैं तो कार्यालय में आपका अच्छा प्रभाव रहेगा । गलत रास्ते से धन आने का योग है । भाग्य ठीक है । दुर्घटनाओं से बचने का प्रयास करें । इस सप्ताह आपके लिए 6 और 7 अक्टूबर उत्तम और लाभप्रद है । 6 और 7 अक्टूबर को आप अधिकांश कार्यों में सफल रहेंगे । इसलिए आपको चाहिए कि जो कार्य नहीं हो रहे हैं उनको 6 और 7 अक्टूबर को करने का प्रयास करें । 4 और 5 अक्टूबर को आप कई कार्यों में असफल हो सकते हैं । इस सप्ताह आपको चाहिए कि आप प्रात काल स्नान करने के उपरांत सूर्य भगवान को लाल पुष्प और अक्षत के साथ में जल अर्पण करें । सप्ताह का शुभ दिन शुक्रवार है।

मीन राशि
मीन राशि के  जिन जातकों का अभी विवाह नहीं हुआ है उनके विवाह का उत्तम योग है । अच्छे-अच्छे प्रस्ताव आएंगे । भाइयों बहनों से तनाव हो सकता है । धन प्राप्त होने में बाधा आएगी । जीवनसाथी को कई सफलताएं मिल सकती हैं । व्यापार उत्तम रहेगा । इस सप्ताह आपके लिए 3 अक्टूबर तथा 8 और 9 अक्टूबर सफलता के दिन है । 6 और 7 अक्टूबर को आपको संभल कर रहना चाहिए । इस सप्ताह आपको चाहिए कि आप गाय को हरा चारा खिलाएं । सप्ताह का शुभ दिन रविवार है।

राजनिति अनिश्चितता ओं का खेल है । अगर आपको इस संबंध में कोई भविष्यवाणी जानना है तो आप मेरे व्हाट्सएप  फोन नंबर  89595 94400 पर लिखकर व्हाट्सएप कर सकते हैं ।  हम परिणाम बताने का प्रयास करेंगे ।
मां शारदा से प्रार्थना है कि आप सभी को सुख समृद्धि और वैभव प्राप्त हो।

जय मां शारदा।

निवेदक:-
पण्डित अनिल कुमार पाण्डेय
सेवानिवृत्त मुख्य अभियंता
प्रश्न कुंडली विशेषज्ञ और वास्तु शास्त्री
साकेत धाम कॉलोनी, मकरोनिया
 सागर। 470004
 मो 8959594400
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive