बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR:भीषण सड़क हादसा: अष्टमी की पूजा करने जा रहे एक ही परिवार के चार सदस्यों की दर्दनाक मौत, एक घायल

SAGAR:भीषण सड़क हादसा: अष्टमी की पूजा करने जा रहे एक ही परिवार के चार सदस्यों की दर्दनाक मौत, एक घायल

सागर। नवरात्रि पर्व पर  अष्टमी पूजा के लिए हरदा से यूपी के कानपुर उन्नाव जा रहे एक परिवार के 4 लोगों की सागर में सड़क हादसे में मौत हो गई। सागर –राहतगढ़ मार्ग पर बरखेड़ी के पास एक आयशर ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। जिसमे पति–पत्नी और उनकी दोनो बेटियो की दर्दनाक मौत हो गई। इसमें एक घायल है। जिनका इलाज चल रहा है।  पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। चालक शराब के नशे में वाहन चला रहा था।

हरदा के मोहितशुक्ला परिवार रविवार सुबह खुशी-खुशी अष्टमी पूजन के लिए यूपी के उन्नाव में अपने पैतृक गांव खरेली के लिए कार से निकला था।  प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बेरखेड़ी के पास तेज रफ्तार ट्रक ने कार को साइड से टक्कर मार दी। सभी कार सवार अंदर ही बुरी तरह फंस गए। मौके पर मौजूद लोगों ने कार के पिचके हिस्से को सब्बल की मदद से उठाया, तब जाकर उनको बाहर निकाला जा सका। हादसे में मोहित शुक्ला (40), पत्नी दक्षा शुक्ला (35) और 2 बेटियों मान्या (8) व लावण्या (14) की मौके पर ही मौत हो गई। मोहित के भाई पंकज शुक्ला (55) घायल हैं। उन्हें सागर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


हरदा में छीपानेर रोड के पास रहने वाले मोहित शुक्ला इंदौर में प्राइवेट जॉब करते थे। पत्नी दक्षा शुक्ला शहर के सेंट मेरी स्कूल में टीचर थीं। बड़ी बेटी मान्या तीसरी और छोटी बेटी लावण्या पहली क्लास में पढ़ती थी। पति-पत्नी का हरदा के ही सिराली में एक स्कूल है। हादसे में घायल पंकज शुक्ला आदिम जाति कल्याण विभाग में लिपिक हैं। दक्षा के पिता का हरदा के रेलवे स्टेशन पर बुक स्टॉल है। उधर, घटना की सूचना मिलते ही हरदा कलेक्टर ऋषि गर्ग ने आदिम जाति कल्याण विभाग के संयोजक और दूसरे कर्मचारियों को सागर के लिए भेजा है।

कार को 10 फीट घसीटते ले गया ट्रक 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना रविवार सुबह 11 बजे की है। ट्रक ने कार को साइड से टक्कर मारी और 10 फीट तक घसीटते हुए ले गया। कार सड़क से उतरकर मैदान में चली गई। चीख-पुकार सुनकर लोग उस ओर दौड़े। कार बुरी तरह पिचक चुकी थे। सब्बल की मदद से चपटे हिस्सों को उठाकर घायल और शवों को बाहर निकाला गया।
राहतगढ़ थाना प्रभारी आनंद राज ने बताया कि हरदा से उन्नाव जा रहे शुक्ला परिवार की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इसमें चार लोगो की मौत हो गई। एक गंभीर रूप से घायल है। जिनका इलाज जारी है। ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive