बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सांसद ट्रॉफी 2023: शुक़वारी इलेवन छटवी बार चैम्पियन▪️खिलाड़ी खूब मन लगाकर खेले और आगे बड़े- *भूपेन्द्र सिंह

सांसद ट्रॉफी 2023: शुक़वारी इलेवन छटवी बार चैम्पियन

▪️खिलाड़ी खूब मन लगाकर खेले और आगे बड़े- *भूपेन्द्र सिंह

 


सागर।खिलाड़ी खूब मन लगाकर खेले और आगे बड़े ,खेल से संबंधित सुविधाए जुटाने का कार्य सरकार करेगी।उक्त बात
  म.प्र. शासन के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री मा.भूपेन्द्र सिंह ने नगर निगम स्टेडियम में आयोजित सांसद ट्रॉफी के समापन एवं पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में कही। उन्होने कहा खेल के माध्यम से खिलाड़ी पुरुस्कार के साथ शासकीय नौकरी भी प्राप्त कर सकता है। उन्होंने कहा फ्लड लाईट में यह फायनल मुकाबला देखकर एक अलग अनुभूति मिल रही है ,आने वाले समय में इस स्टेडीयम मे इंटरनेशनल स्तर की सभी सुविधाए खिलाडि‌यो को उपलब्ध होगी।

राजस्व एवं परिवहन मंत्री ने अपने उद्बोधन में आयोजन की सफलता पर बधाई देते हुए कहा कि दूनामेंट में सभी टीमें अच्छा प्रदर्शन करती हैं परन्तु फायनल तक दो ही टीमें पहुंचटी है । जो खिलाड़ी यहाँ तक नहीं पहुंच पाये वो इन खिलाड़ियों से प्रेरणा लेकर अपने खेल को और निखारने का काम करेगे तो आने वाले समय मे उन्हें भी सफलता हासिल होगी।


सांसद राजबहादुर ने अपने उदबोधन में कहा कि महानगरों की तर्ज पर सागर स्टेडियम में फ्लड लाइट में टूर्नामेंट का फाइनल मैच का आयोजन से खिलाड़ियों में बहुत अधिक उत्साह है। हम आने वाले समय में खेल से संबंधित अन्य गतिविधियां ,टूर्नामेंट आदि आयोजित करेंगे।

कार्यक्रम को सागर विधायक शैलेंद्र जैन, नरयावली विधायक प्रदीप लारिया, महापौर प्रतिनिधि डा सुशील तिवारी ने भी संबोधित किया।


शुक्रवारी इलेवन छटवी वार चैम्पियन


शुक्रवारी इलेवन और सागर सुपर वारियर्स के बीच खेले गये फायनल मुकाबले में टॉस सागर सुपर वॉरियर्स ने जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए विचारित 20 ओवरों में 9 विकेट पर 79 रन का लक्ष्य दिया। जवाब में शुक्रवारी इलेवन की टीम ने 13वें ओवर में 3 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर सांसद ट्रॉफी पर छटवी वार विजेता का खिताब हासिल किया अभिषेक वाल्मीकि को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

कार्यक्रम की शुरुआत में रंगारंग कार्यक्रम


सांसद ट्रॉफी के फाइनल मैच के पहले जहां लाखा बंजारा क्वीन्स और डॉ हरिसिंह गौर की छोरियां के बीच प्रदर्शन मैच खेला गया, मां शारदा शिशु मंदिर के बच्चों ने नृत्य की प्रस्तुति दी वहीं रंगीन फाग एवं आतिशबाजी का भी प्रदर्शन हुआ मंच संचालन लक्ष्मण सिंह, आभार नीकेश गुप्ता ने माना ।

कार्यक्रम में प्रो. के.एस. पित्रे, अखिलेश पाठक, वीर सिंह पवार, वीरेन्द्र पटेल, राजेश सैनी, आदेश जैन, नईम खान, राजेश केशरवानी, नरेश यादव, अनुराग प्यासी, राजेश गुप्ता, शैलेष जैन, आकाश श्रीवास, रमन दुबे, राजाराम सैनी, बाबा चन्नी सचिन दुबे, बबलू कमाती, अनुराग प्यासी, मिलिंद देवस्कर, सुनीत केशरवानी, जोन्टी शुक्ला, घनश्याम मिश्रा, अरविंद श्रीवास्तव, पुरुषोत्तम चौरसिया, कमलेश सोनी, विनोद सोनी,आदि की उपस्थिति रही


Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive