बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: ट्रक और कार की भीषण टक्कर, पांच घायल▪️सागर से कुंडलपुर जा रहा था जैन परिवार

Sagar:  ट्रक और कार की भीषण टक्कर, पांच घायल

▪️सागर से कुंडलपुर जा रहा था जैन परिवार


सागर,5 मार्च ,2023. सागर जिले के सानौधा थाना के पास चौधरी पेट्रोल पम्प के पास मोड़ पर ट्रक और कार की भिंडत में पांच लोग घायल हो गए। ट्रक नाले में जा गिरा। मौके पर घायलों को अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया। 




बताया जाता है कि  सागर के मकरोनिया के  अकुंर कालोनी निवासी प्रेमचन्द्र जैन का परिवार कुण्डलपुर जाते समय हादसे का शिकार हो गया।  आज  रविवार की सुबह जैन परिवार अपनी आईटेन गाड़ी से कुण्डलपुर जा रहे थे । चौधरी पम्प के पास मोड़ में ट्रक और कार की आमने सामने भिड़त हो गई।वही ट्रक चालीस फुट गहरे नाले में गिरा वही कार दूसरी तरफ पलट गई।



कार में सवार पाँच पुरुष महिलाये गभींर रूप से घायल हो गई।जिनको पम्प के कर्मचारियो एवं मौके पर पहुँची डायल 100 के पायलेट दिवाकर सेन,प्रधान आरक्षक रामचंद्र दुबे,कमलेश देवलिया ने तत्काल गाड़ी के बाहर निकाला।वही ड्राईवर गाड़ी में ही फसा रहा जिसे जेसीबी की मद्द ली गई।घायलो को डायल 100 एवं 108 और प्रायवेट वाहनो से जिला चिकित्सालय भेजा गया। ट्रक जबलपुर तरफ से आ रहा था।


ये हुए घायल

शांतिपुरम अंकुर कॉलोनी मकरोनिया निवासी एमपीईबी के रिटायर्ड इंजीनियर पीसी जैन अपने परिवार के साथ कुंडलपुर जा रहे थे सानौधा के पास एक मोड़ पर ट्रक से सीधी टक्कर में कार दुर्घटना ग्रस्त हो गई उसमें बैठे इंजीनियर पीसी जैन, श्रीमती मीना जैन, डॉ नम्रता जैन (ब्रह्मचारिणी), डॉक्टर अभिषेक जैन, डॉ अक्षय जैन गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें सुयश हॉस्पिटल मकरोनिया लाया गया है सभी को फैक्चर है।

 

____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive