बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

बिजली पेंशनर्स द्वारा संचालित विद्युत उपभोक्ता परामर्श केंद्र का शुभारंभ

बिजली पेंशनर्स द्वारा संचालित विद्युत उपभोक्ता परामर्श केंद्र का शुभारंभ 


सागर, 07 मार्च, 2023 .स्थानीय पॉवर हाउस परिसर में, सेवानिवृत बिजली पेंशनर्स द्वारा संचालित उपभोक्ता परामर्श केंद्र का शुभारंभ कार्यक्रम विधायक शैलेंद्र जैन के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ । आयोजन के मुख्य अतिथि और विद्युत उपभोक्ता परामर्श केंद्र अभिनव प्रयोग के योजनाकार विधायक शैलेंद्र जैन ने अपने चिरपरिचित अंदाज में स्वयं के स्वागत को रोक कर उल्टे उपस्थित वरिष्ठ सेवानिवृत्त बिजली कर्मियों और एसोसिएशन के पदाधिकारियों का फूल मालाओं से सम्मान कर आयोजकों और उपस्थित समुदाय को अभिभूत कर दिया । विधायक जैन ने अपने संबोधन में संस्थान और क्षेत्र वासी विद्युत उपभोक्ताओं के हित में परामर्श केंद्र-हेल्प डेस्क योजना में अनुकरणीय सहभागिता के लिए बिजली पेंशनर्स की प्रशंसा की और इसकी सफलता की शुभकामनाएं व्यक्त कीं । बिजली कंपनी,सागर के अधिकारियों  के सहयोग का आभार व्यक्त किया, साथ ही जन हित की  इस महत्वाकांक्षी योजना को सफल बनाने में स्वयं की ओर से हर संभव मदद का आश्वासन दिया । उन्होंने सेवानिवृत्त वरिष्ठ नागरिकों से अपने जीवन के अनुभवों,अभ्यास से विकसित संवाद अनुशासन,धैर्य की साधना का लाभ समाज हित में समर्पित करने की अपील की ।  बिजली पेंशनरों के सेवांत लाभों के भुगतान प्राथमिकता से समय पर कराए जाने को संवेदनशीलता से लिए जाने की बात कहते हुए, इस पर अपनी ओर से प्रभावशाली पहल करने की बात रखी ।

इस अवसर पर मध्यप्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड के अधीक्षण अभियंता डी. एन.चौकीकर, ने अपने स्वागत संबोधन में हेल्प डेस्क योजना पर प्रकाश डालते हुए, जनहित में इसकी सफलता की आशाएं व्यक्त कीं । बिजली पेंशनर्स एसोसिएशन के संरक्षक सेवानिवृत्त मुख्य अभियंता ने कहा कि सेवानिवृत्त अधिकारी- कर्मचारी संस्थान के अभिभावक का दर्जा रखते हैं । हमेशा अपने संस्थान के प्रति शुभचिंतक की भूमिका में बने रहते हैं ।

मुख्य अतिथि विधायक शैलेंद्र जैन के हाथों हेल्प डेस्क कक्ष का  रिबन काट कर प्रारंभ हुए कार्यक्रम संचालन अरविंद जैन ने किया । देवी सरस्वती के चित्र के पूजन के साथ सरस्वती वंदना रविशंकर कटारे और पी. एल.दुबे ने प्रस्तुत की । आभार प्रदर्शन एसोसिएशन के सचिव के.एल.कटारिया ने किया । 

सेवारत बिजली कर्मचारियों में अचल किशोर गुप्ता, सुदामा प्रसाद केशरवानी, सतीश तिवारी,  के. सी.जैन, श्रीमती अर्चना गुप्ता, साधना श्रीवास्तव, रुचि रावत, राजिया बेगम, उमा साहू, पुष्पा जैन दया साहू रामप्रसाद आदि उपस्थित रहे । 

 वहीं बड़ी संख्या में बिजली पेंशनर्स उपस्थित रहे जिनमें  आज के परामर्श केंद्र में उपस्थित रहे जिनमें एसोसिएशन के कार्यवाहक अध्यक्ष  के.सी.जैन,आर. एन. जोशी, पी. बी. सिद्धिकी, व्ही. एन. मिश्रा, अशोक गोपीचंद रायकवार,एच, जी, हरने, जे.पी. शर्मा,आर.एस. खरे,सुखदेव दुबे,आर. एस. पटैरिया,अशोक जैन,पंकज राय श्रीवास्तव,सी एस तिवारी,डी एस राजपूत,महाराज सिंह राजपूत,जगदीश प्रसाद शर्मा,राम लखन श्रीवास्तव,राज कुमार भट्ट,बलराम सेन,सुश्री शमीम बानो, प्रमोद जैन, राजकुमार रावत.  चैतन्य स्वरुप तिवारी,आदि  शामिल थे ।
कार्यक्रम को सफल बनाने में कार्यपालन अभियंता प्रमोद कुमार गेडाम, श्री कृष्णा माहौर, कुंदन कुमार,सहायक अभियंता, राहुल जैन, राम विवेक गौतम, रवीन्द्र दुबे  कक्का का सहयोग रहा ।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive