बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SAGAR: असली-नकली किन्नर का विवाद, किरण बुआ समेत अन्य किन्नरों ने किया प्रदर्शन

SAGAR:  असली-नकली किन्नर का विवाद, किरण बुआ समेत अन्य किन्नरों  ने किया प्रदर्शन

TEENBATTI NEWS 
सागर,6 मार्च ,2023। सागर जिले में बंडा और गढ़ाकोटा के बाद अब असली-नकली किन्नर का विवाद सागर में भी शुरू हो गया है। जिसे लेकर रविवार को किन्नर किरण बुआ ने अपने शिष्यों के साथ विजय टॉकीज चौराहे पर हंगामा किया। किन्नर किरण ने बताया कि शहर में किन्नर के भेष में लड़के घूम रहे हैं। इनमें एक पुलिस वाले का बेटा भी शामिल है। ये गलत तरीके से बधाई मांग कर न सिर्फ हमारा हक छीन रहे हैं, बल्कि लोगों को भी धोखा दे रहे हैं।


 नकली किन्नरों ने पैसों में गुंडे पाल रखे हैं, जो लगातार असली किन्नरों पर हमले कर रहे हैं। गढ़ाकोटा और बंडा के बाद सागर में भी मुझ पर हमला किया गया, बंदूक दिखाई और सोने की चैन छीन कर ले गए। मैंने मामले की शिकायत थाने में की है, लेकिन अब तक नकली किन्नरों पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। किन्नरों ने हंगामें के दौरान चेतावनी दी है कि यदि समय रहते नकली किन्नरों को नहीं पकड़ा गया तो वे चक्काजाम करेंगे। जिसकी जवाबदारी पुलिस और प्रशासन की होगी।

TEENBATTI NEWS 



कमला बुआ के जाने के बाद से सक्रिय है गिरोह, वेरीफिकेशन के लिए जारी किया नंबर


किन्नर रानी ने बताया कि हमारी गुरू कमला बुआ के देहांत के बाद से नकली किन्नरों का गिरोह सक्रिय है। हमारी असली गुरू किरण बुआ हैं जो कमला बुआ के बाद गद्दी की उत्तराधिकारी हैं। लेकिन नकली किन्नरों का गिरोह हमारी रोजी-रोटी छीन कर हमें जान से मारने पर उतारू है। नैना, आरती, सोनिया और कई लड़के गिरोह में शामिल हैं। हमारी लोगों से अपील है कि घरों में आने वाले किन्नरों को वेरीफाइ करने के लिए किरण बुआ के मोबाइल नंबर 9893546925 पर संपर्क करें और नकली किन्नरों से सावधान रहें, उन्हें बधाई स्वरूप पैसा आदि  न दें।



कुछ इस तरह किया किन्नरों ने प्रदर्शन





ऐसे हुआ शहर में नकली किन्नरों का खुलासा

होली के त्योहार को लेकर जब किरण बुआ के किन्नर शिष्य घरों में बधाई मांगने पहुंचे तो उन्हें पता चला कि उनसे पहले ही कोई अन्य किन्नर बधाई लेकर जा चुके हैं। इतना ही नहीं ये किन्नर लोगों से दोगुने पैसे वसूल रहे हैं। मामले का खुलासा होने के बाद किन्नरों ने यह बात अपने गुरू को बताई और सभी ने विजय टॉकीज चौराहे पर पहुंचकर हंगामा कर दिया।


____________________________

एडिटर: विनोद आर्य
________
+91 94244 37885

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम की खबरे पढ़ने
  NEW फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे





ट्वीटर  फॉलो करें

वेबसाईट



______________________________

Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive