बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

Sagar: तिलकगंज वार्ड की शराब दुकान हटाने को ल कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन


Sagar: तिलकगंज वार्ड की शराब दुकान हटाने को ल कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन


सागर ,9 मार्च 2023. विगत दिनों तिलकगंज वार्ड में शासन के दिशा निर्देशों के विपरीत चल रही देशी एवं विदेशी शराब दुकान को हटवाने के लिए वार्ड वासियों और  सभापति शैलेश केशरवानी ने कलेक्टर श्री दीपक आर्य से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा और तिलक गंज वार्ड में स्थित शराब दुकान को हटाने की मांग की।

ज्ञापन में नगर निगम सभापति सभापति एवं तिलक गंज वार्ड पार्षद श्री शैलेश केशरवानी ने बताया कि तिलकगंज वार्ड में शासन के दिशा निर्देशों के विपरीत देशी एवं विदेशी शराब दुकान का संचालन किया जा रहा है क्योंकि शराब दुकान से मात्र 7 मीटर की दूरी पर संजीवनी बाल विद्यालय स्थित है। साथ ही दुकान से थोड़ा आगे 15 मीटर पर अस्पताल स्थित है और इसी मार्ग के पास में शराब दुकान से 25 मीटर पहले मुख्य मार्ग पर माता का मंदिर है। ऐसे में स्कूल के बच्चों के आवागमन में परेशानी होती है और मंदिर आने जाने वाले श्रद्धालुओं एवं महिलाओं को भी परेशानी का सामना करना पड़ता है आए दिन लोग शराब पीकर लड़ाई झगड़ा करते हैं और राहगीरों से बदतमीजी की जाती है। जबकि शासन के नियम में मंदिर,विद्यालय एवं अस्पताल के पास 50 मीटर के दायरे में शराब दुकान नहीं होनी चाहिए। जबकि यह दुकान 50 मीटर के दायरे में आ रही है जो कि शासन के निर्देशों के विपरीत है। 

इस अवसर पर सागर कलेक्टर दीपक आर्य ने कहा की आप सभी निश्चिंत रहें जांच कर जल्द ही शराब दुकान को हटाने की कार्यवाही की जावेगी। क्योंकि शासन के निर्देशानुसार कोई भी विद्यालय अस्पताल या मंदिर के आसपास शराब दुकान नहीं होना चाहिए। यह शासन के नियम के विरुद्ध है।
इस अवसर पर नीता केसरवानी,पूनम मेवावत,वरिष्ठ भाजपा नेता वीरेंद्र मालथौन,श्री सुनील सतभैया,मनोहर साहू, विष्णु साहू,अमित नामदेव, गब्बर अजवानी, प्रकाश पटेल, विकास पटेल, विष्णु केसरवानी, विक्रम साहू, अभिषेक साहू,विष्णु साहू,सादिक खान, रुद्रांश केसरी,युवराज केसरी, कुणाल केसरी सहित बड़ी संख्या में वार्ड वासी उपस्थित रहे



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive