बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

पूँछता है सागर : जनता की कमाई को स्मार्ट सिटी प्रशासन बर्बाद कर रहा है: रमाकांत यादव


पूँछता है सागर : जनता की कमाई को स्मार्ट सिटी प्रशासन बर्बाद कर रहा है: रमाकांत यादव

भारत के जन जन को समान अधिकार देते हुए संविधान को यथावत बनाए रखने के लिए विश्व के सबसे बड़े प्रजातांत्रिक देश भारत में अघोषित युद्ध लड़ रहे भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जी के सानिध्य में,, भयंकर कर्ज में डूबी मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार द्वारा प्रदत्त महंगाई, बेरोजगारी,भूख, अशिक्षा में डूब रही जनता को बचाने हेतु सतत संघर्ष कर रहे प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ जी के मार्गदर्शन में पूँछता है सागर प्रदर्शन कार्यक्रम का नौवां चरण जीवन रेन बसेरा गर्ल्स डिग्री कॉलेज चौराहा पर जिला कांग्रेस प्रभारीद्वय श्रीमती अंजू बघेल-- सुरेंद्र रघुवंशी जी की मुख्य उपस्थिति में तथा मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री प्रभुसिंह ठाकुर मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी महासचिव पूर्व डिप्टी कलेक्टर महेंद्रसिंह जी की विशेष उपस्थिति में आयोजित किया गया।


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए महेंद्र सिंह जी ने कहा कि कांग्रेश के रायपुर महाधिवेशन में अनेकों महत्वपूर्ण सुनिश्चित निर्णय लिए गए हैं। केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनते ही ईवीएम मशीनों से चुनाव बंद करने पिछड़ा वर्ग का केंद्र में बजट सहित पृथक विभाग बनाए जाने, ईडब्ल्यूएस को विशेष आवंटन प्रदान करने, महिलाओं को चुनावों मे जनप्रतिनिधिक रूप से 35%आरक्षण का कोटा निश्चित कर कोटे के अंदर समस्त वर्ग का कोटा भी दिया जाएगा।

पूँछता है सागर कार्यक्रम के आयोजक रमाकांत यादव ने कहा की प्रशासनिक अधिकारियों को कोई देखने वाला नहीं जनता के खून पसीने की कमाई को स्मार्ट सिटी लिमिटेड, भाजपा जनप्रतिनिधियों की पूर्ण सहमति से बर्बाद करने में जुटी है 6 माह में ही कई किलोमीटर लंबी सीमेंट सड़क को फिर से डामलीकृत सड़क बना दिया। मजबूर जनता को लाचार बनाकर भाजपा बेहद दुरुपयोग कर रही है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सह प्रभारी सुरेंद्र रघुवंशी ने कहा की रमाकांत यादव द्वारा आयोजित पूँछता है सागर कार्यक्रम भाजपा से पीड़ित जनता की आवाज बन चुका है यह कार्यक्रम अब हर चौराहे मोहल्ले में ही नहीं बल्कि ऐसे कार्यक्रमों की पूरे प्रदेश में जरूरत है।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रामकुमार पचौरी ने कहा कि निगम में अब एक नहीं बल्कि 5__5 महापौर है हर आने जाने वाले पर पांचों की तीखी नजर है ।जो शहर के विकास के लिए चुने गए अब सब निज विकास में जुटे है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए महिला सेवादल प्रदेश महासचिव हेमकुमारी कुर्मी ने कहा कि शहर स्मार्ट बना रहे हैं लोगों की जेब फटी है खाली है पहले रोजगार से आम आदमी को स्मार्ट बनाते फिर शहर को।

कार्यक्रम को प्रदीप पांडे आशीष ज्योतिषी श्रीदास रैकवार वीरेंद्र महाबतें संजय रैकवार,वसीम खान  ने संबोधित किया एवं संचालन लक्ष्मीनारायण सोनकिया रवि सोनी ने किया।
कार्यक्रम में जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राजकुमार पचौरी सुरेंद्र चौधरी वरिष्ठ कांग्रेस नेता पुरुषोत्तम मुन्ना चौबे कैलाश सिंघई मुकुल पुरोहित रामगोपाल खटीक जमुना सोनी भैयन पटेल सुरेंद्र सुहाने लीलाधर सूर्यवंशी चक्रेश सिंघई सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे पार्षद ताहिर खान रोशनी वसीम खान विश्वनाथ चौबे पवन पटेल कुंजीलाल लड़ियां जाहिद ठेकेदार साजिद राइन सुनील पावा महेश अहिरवार नितिन पचोरी उमेश ‌यादव राहुल रजक जैय रैकवार गिरधारी सोनी विशाल सैनी प्रदीप चौरसिया बबलू सैनी हेमंत सेन गोपी यादव प्रदीप यादव सुनील यादव पंकज यादव आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम के अंत मे सभी ने डा हरिसिंह गौर साहब को भारत रत्न दिए जाने हेतु भारत के प्रधानमंत्री के नाम पोस्ट कार्ड लिखा।
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive