बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

SATANA: बैंक के बाहर शराब कंपनी के मुनीम की गोली मारकर हत्या▪️ 2 बाइक में सवार होकर आए 5 बदमाश, 22 लाख रुपए लूटकर ले गए

SATANA: बैंक के बाहर शराब कंपनी के मुनीम की गोली मारकर हत्या

▪️ 2 बाइक में सवार होकर आए 5 बदमाश, 22 लाख रुपए लूटकर ले गए



सतना,6 मार्च 2023। मध्य प्रदेश के सतना जिले में दिन दहाड़े  चार  पांच बदमाशो ने  बैंक में रुपए जमा करने जा रहे एक शराब कंपनी के मुनीम की गोली मारकर हत्या कर दी और 22 लाख रुपए लूटकर भाग निकले। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। 



शुरुआती जानकारी के मुताबिक वारदात  सतना के  मुक्तियार गंज स्थित सेंट्रल बैंक के बाहर की है। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।भाटिया शराब कंपनी रोजवुड सप्लायर्स  का मुनीम संजय सिंह वैन से सेंट्रल बैंक में पैसे जमा करने आया था।  मुनीम जब कार से उतर रहा था उसी  दौरान दो बाइकों में सवार होकर आए 5 बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी और 15 लाख रुपए से भरा लूटकर फरार हो गए।


 इस घटना में मुनीम की मौके पर ही मौत हो गई।मृतक रोजाना बैंक में पैसे जमा करने जाता था।घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है।


बीच बाजार  हुई वारदात 

जिस इलाके में बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। उस क्षेत्र में गायत्री मंदिर, नगर निगम और कई कंपनियों के ऑफिस भी हैं। जिससे सड़क पर काफी भीड़ भाड़ रहती है लेकिन तमाशबीन लोग तमाशा देखते रह गए और बदमाश वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।


कारतूस के तीन खोखे बरामद

घटना की सूचना मिलते ही सीएसपी महेंद्र सिंह, टीआई कोलगवां सुदीप सोनी, कोतवाली थाना प्रभारी आरपी त्रिपाठी और रिजर्व इंस्पेक्टर सत्य प्रकाश मिश्रा मौके पर पहुंचे। पुलिस को सड़क पर खाली कारतूस मिले हैं। फॉरेंसिक और पुलिस की साइबर टीम को भी बुलाया गया है। बैंक, उसके सामने लगे एटीएम और शहर में लगे स्मार्ट सिटी के कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। कई टीमों को आरोपियों की तलाश में रवाना कर दिया गया है।


 प्रारंभिक जांच में पुलिस को पता चला है कि दो बाइकों पर सवार हो कर पांच बदमाश संजय सिंह के बैंक पहुंचने के पहले ही घटनास्थल पर पहुंच गए थे। काफी देर तक उन्होंने बैंक के बाहर इंतजार किया। पुलिस नेशव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल भेज दिया है और लोगों से पूछताछ और कागजी खानापूर्ति करने में जुटी है। 
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive