SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

बुधवार, 13 मई 2020

सागर में केंट- सदर क्षेत्र में तीन कोरोना पाजिटिव मरीज मिले ,संख्या बढ़कर 12

सागर में केंट-सदर क्षेत्र में तीन कोरोना पाजिटिव मरीज मिले ,संख्या बढ़कर 12

सागर। सागर जिले में कोरोना का कहर थम नही रहा है। आज सागर के सदर क्षेत्र के तीन लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव मिली है। अभी तक जिले में 12 मरीज पाजिटिव निकले है। इसके अलावा बीना के एक युवक की भोपाल में मौत हो चुकी  है। प्रशासनिक सदर पहुच गया है। 

आज सुबह सागर के सदर क्षेत्र में एक साथ तीन मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव मिलने पर क्षेत्र हड़कम्प मच गया।  यहां दो सगे भाइयों की रिपोर्ट पाजिटिव निकली । ये इंदौर से अपनी  बीमार माँ को सागर लाये थे । वही  एक अन्य लड़का अहमदावाद से सागर आया था। 
मेडिकल कालेज के डीन डॉ  जी एस पटेल ने बताया कि दो सगे भाईयों की रिपोर्ट पाजिटिव निकली है। अहमदावाद से 6 मई को एक 22 साल का युवक आया था। जिसकी रिपोर्ट पाजिटिव है। सदर मुहाल तीन का रहने वाला  है। इनकी कांटेक्ट और ट्रेवल हिस्ट्री पता कि जा रही है। 

पढ़े : लॉक डाऊन में जैन मुनि श्री प्रमाण सागर  की आगवानी में उमड़ी भीड़, पुलिस जांच में जुटी

सागर में कुल 12 मरीजों में से अभी सात मरीज कोरोना हॉस्पिटल में भर्ती है। पाँच स्वथ्य होकर घर वापिस जा चुके है। इसके अतिरिक्त एक मरीज संतराम की भोपाल में मौत हुई। डीन ने सभी से अपील की है कि कोई बाहरी या संदिग्ध व्यक्ति मिलता है तो उसकी सूचना दे। 
उधर सदर क्षेत्र को कण्टेन्मेंट झोन बनाया जा रहा है। पूरे इलाके को प्रतिबंधित कर सेनीटाईजेशन शुरू किया जा रहा है। लोगो को होम कवारेन्टीन रहने की सलाह दी गई है। 

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive