बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

सागर। दो कोरोना पाजिटिव मरीज और निकले, कुल संख्या बढ़कर 16, भाग्योदय तीर्थ हॉस्पिटल के अभी तक तो कर्मचारी संक्रमित

सागर। दो कोरोना पाजिटिव मरीज और निकले, कुल संख्या बढ़कर 16, भाग्योदय तीर्थ  हॉस्पिटल के अभी तक तो कर्मचारी संक्रमित 


सागर।सागर में लगातार कोरोना का कहर जारी है।आज सुबह यहां एक इंदौर से आया हुआ युवक पॉजिटिव पाया गया था।  वहीं शाम को उ दो और पॉजिटिव मिले हैं । इसमें एक नई गल्ला मंडी बिहारी पुरा का 24 साल का युवक है ।जो भाग्योदय अस्पताल में नर्सिंग का काम करता है । वहीं दूसरा सदर मुहाल 11 में 54 साल का  एक व्यक्ति है जिसका बेटा मुंबई से आया है ।   एक दिन में 3 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप मचा हुआ है । बीएमसी के डीन डॉ जी एस पटेल ने बताया कि शाम को 2 और मरीज पॉजिटिव मिले हैं जिसके बाद एक्टिव मरीजों का आंकड़ा 10 पर पहुंच गया  है । कुल 16 मरीज हो चुके है। इनमे 5 स्वस्थ्य और एक कि मौत हुई। 

पढ़े : सागर जिले में 14 मई को 14 वॉ कोरोना पाजिटिव मरीज मिला
बाहरी लोग बढ़ा रहे संकट,जानकारी दे

भाग्योदय तीर्थ हॉस्पिटल के दो कर्मचारियों को निकला कोरोना पाजिटिव

सागर के भाग्योदय हॉस्पिटल से कोरोना का संक्रमण बन रहा है। यहां बीना के एक संक्रमित मरीज का इलाजे किये जाने से स्थिति बिगड़ती जा रही है। 10 मई को इसके लेब टेक्नीशियन के  बाद आज नर्सिंग स्टाफ का एक युवक की रिपोर्ट पाजिटिव मिली है। यहां क्षेत्र कण्टेन्मेंट झोन बन चुका है। हॉस्पिटल के 9 डॉक्टर कर्मचारी क्वारेन्टीन हो चुके है। 
सागर के सभी एक्टिव मरीजों की कांटेक्ट  हिस्ट्री पता कि जा रही है। इलाको को प्रतिबंधित कर सेनीटाईजेशन आदि कराया जा रहा है। 


---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------



Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive