SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शुक्रवार, 15 मई 2020

सफर के लंबे संघर्ष से परेशान सागर के मजदूर ने छत्तरपुर में लगाई फांसी

सफर के लंबे संघर्ष से परेशान सागर के मजदूर ने छत्तरपुर में लगाई फांसी

छतरपुर । प्रवासी मजदूरो की घर वापसी की कई तस्वीरें सामने आ रही है। एमपी के सागर जिले के गढाकोटा के एक प्रवासी श्रमिक ने छत्तरपुर जिले में फांसी लगाकर  आत्महत्या कर ली। म्रतक सागर जिले के गढाकोटा क्षेत्र का  है। वह पूना से लौट रहा था। बताया जाता है कि वह सफर की कठिनाईयो से तंग आ गया था।

पढ़े : सागर में एक और कोरोना पॉजिटव निकला,संख्या बढ़कर 18, दो मरीज  भोपाल रिफर

छत्तरपुर जिले के गुलगंज थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत अनगौर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने एन एच रोड से करीब 100 मीटर दूर एक खेत के पास एक पेड़ से एक व्यक्ति फांसी पर टंगा मिला।शुक्रवार सुबह 7:30 बजे गुलगंज पुलिस को सूचना मिली की एक व्यक्ति एक व्यक्ति फांसी पर टंगा है।  पुलिस की तहकीकात के बाद थाना प्रभारी धर्मेंद्र उपाध्याय ने बताया कि संतोष रैकवार उम्र 40 वर्ष निवासी जिला सागर गढ़ाकोटा हरदी का रहने वाला है। वह पूना में मजदूरी करता था। 

 पढ़े  : लॉक डाऊन के चौथे चरण को लेकर  प्रभारी मंत्री सिलावट ने वीडियो कांफ्रेसिंग से की सागर संभाग के अधिकारियों से चर्चा


पूना से झांसी होते हुए ट्रकों द्वारा छतरपुर तक आया । वहां से किसी ट्रक में अनगौर तक आया। जहां उसने सुबह 5:00 बजे बुआ के लड़के से बात की और बताया कि इस सफर में मैं बहुत तंग आ गया हूं । बहुत ही परेशान हो चुका हूं । बहुत पैदल चला। अब शा नही जाता। 
एबीपी न्यूज़
MP: सागर में जैन मुनि के दर्शन के लिए जमा हुई भीड़ की आचार्य लोकेश मुनि और योग भूषण जी महाराज ने की निंदा

पुलिस को घटना स्थल से  उसके पास से ₹3000 एवं आधार कार्ड, मोबाइल पेड़ के नीचे बिखरे पड़े मिले।  जो परिजन को सौंप दिए गए। पुलिस ने मोबाइल के आधार पर परिजनो को सूचना दी थी।  मौके पर मृत के पिता और भाई गुलगंज थाने पहुंचे । जहां पुलिस ने बड़ामलहरा थाने में पीएम करा कर परिजनों को सौंपा।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive