मध्यप्रदेश में लगभग 135 लाख मैट्रिक टन किया जाएगा गेंहू उपार्जित -खाद्य, नागरिक आपूर्ति प्रमुख सचिव श्री किदवई

सोमवार, 11 मई 2020

सड़क हादसे में पन्ना जिले के धरमपुर थाना प्रभारी एम ड़ी शाहिद की मौत

सड़क हादसे में पन्ना जिले के धरमपुर थाना प्रभारी एम ड़ी शाहिद की मौत


पन्ना। कोरोना ड्यूटी पर तैनात पन्ना जिले के धरमपुर थाना प्रभारी एमडी शाहिद की सड़क हादसे में इलाज के दौरान  मौत हो गई। वे ड्यूटी के दौरान पुलिस लाइन आ रहे थे तभी जंगली जानवर रोड पर आ गया और उनका वाहन  पेड़ से टकरा गया।इसमे एक आरक्षक घायल हो गया। शाहिद को इलाजे के लिए जबलपुर भर्ती कराया गया। जहां  उनकी मौत हो गई। इस खबर से पूरे महकमे और पन्ना में शोक की लहर फेल गई। 

पढ़े : दमोह जिले के एक सब इंस्पेक्टर का सिंघम स्टाईल का वीडियो वायरल , जांच के आदेश
सड़क हादसा पन्ना-अजयगढ़ मार्ग पर दहलान चौकी के समीप रविवार 10 मई की शाम 7:30 बजे के आसपास हुआ। शासकीय कार्य से पन्ना आये धरमपुर थाना प्रभारी एम. डी. शाहिद 47 वर्ष हमराही आरक्षक प्रदीप हरदेनिया के साथ बोलेरो वाहन से जब वापस धरमपुर लौट रहे थे तभी रास्ते में दहलान चौकी के समीप अचानक एक नीलगाय सामने सामने आ गई जिसे बचाने चक्कर में बोलेरो वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित एक पेड़ से टकरा गया।
सड़क दुर्घटना की सूचना मिलने पर पन्ना कोतवाली थाना प्रभारी हरी सिंह ठाकुर तुरंत मौके पर पहुंचे और घायल उप निरीक्षक एम. डी. शाहिद व आरक्षक प्रदीप हरदेनिया को इलाज हेतु पन्ना लाकर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। धरमपुर थाना प्रभारी के सीने में अंदरूनी गंभीर चोटें आने से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद ड्यूटी डॉक्टर ने उन्हें पन्ना से मेडीकल जबलपुर के लिए रेफर कर दिया। जहाँ इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस हादसे में घायल आरक्षक प्रदीप हरदेनिया के हाथ में चोटें आईं हैं।

पढ़े : सागर में चार और कोरोना पाजिटिव मरीज मिले
महानगरों से वापिस आये तीन  लोगो ने बढाई मुसीबते
चौथा भाग्योदय तीर्थ का लेब टेक्नीशियन

सब इंस्पेक्टर शाहिद के निधन पर सागर झोन के आईजी अनिल शर्मा ,पन्ना एसपी मयंक अवस्थी सहित सभी ने शोक व्यक्त किया है। 
पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने कहा कि आज हमारे बीच पन्ना पुलिस का एक वीर योद्धा एवं बेहद नेक दिल इंसान नहीं रहा। वे कोरोना महामारी के विरुद्ध जारी लड़ाई में पिछले डेढ़ महीने से अनवरत लगे हुए थे। डेढ़ महीने से अपने परिजनों से नहीं मिले थे और दिन-रात क्षेत्र में भ्रमण करते रहे है।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive