SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

शनिवार, 16 मई 2020

सड़क हादसा: मंत्री गोविन्द राजपूत देखने पहुचे घायलों को, वही प्रभारी मन्त्री तुलसी सिलावट ने दिए जांच के निःर्देश

सड़क हादसा: मंत्री गोविन्द राजपूत देखने पहुचे घायलों को, वही प्रभारी मन्त्री तुलसी सिलावट ने दिए जांच के निःर्देश


सागर। सागर कानपुर हाईवे पर हुए दर्द्रनाक सड़क हादसे के घायलों को देखने मंत्री गोविन्द राजपूत जिला हॉस्पिटल पहुचे। वही प्रभारी मन्त्री तुलसी सिलावट ने जांच के आदेश दिए है

 खाद्य नागरिक आपूर्ति सहकारिता मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत सागर जिले के बंडा के पास हुई सड़क दुर्घटना में घायल हुए प्रवासी मजदूरों को देखने जिला चिकित्सालय पहुंचे । श्री राजपूत ने उनके उपचार के बारे में डाक्टरों से बातचीत की एवं आवश्यक दिशा निर्देश दिए । श्री राजपूत ने सड़क दुर्घटना में निधन प्रवासी मजदूरों के प्रति अपनी शोक संवेदना व्यक्त की एवं श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि दुर्घटना में घायल जो व्यक्ति है उनका इलाज के लिए सरकार हर संभव मदद करेगी । मौक़े पर सीएमएचओ डॉ एम एस सागर, सिविल सर्जन डॉ.वीके तोमर मौजूद थे ।

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
सागर कानपुर हाईवे,दो सड़क हादसे*
छह की मौत , तीन दर्जन घायल,सभी मजदूर महाराष्ट्र से यूपी जा रहे थे,ट्रकों में


प्रभारी मंत्री  तुलसी सिलावट ने छतरपुर ,सागर एसपी को जांच के दिए निर्देश ,दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया
 
छतरपुर में हुए ट्रक सड़क हादसे पर प्रभारी मंत्री  Tulsi Silawat ने एसपी कुमार सौरभ से चर्चा कर दुर्घटना की जांच के निर्देश दिए है। साथ ही जिला प्रशासन द्वारा की जा रही व्यवस्थाओं के संबंध में भी जानकारी ली। जलसंसाधन एवं संभाग प्रभारी  मंत्री श्री तुलसी सिलावट ने  उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थ नगर के निवासी श्रमिको की दुर्घटना में हुई मृत्यु पर दुःख व्यक्त किया है। इसके साथ ही घायल मजदूरों का तुरन्त इलाज करवाने और मदद करने के निर्देश जिला प्रशासन को दिए है। 

मंत्री श्री सिलावट ने जिला प्रशासन को निर्देश दिये कि मृतक श्रमिकों के परिजनों से चर्चा करें और उनकी सहूलियत के अनुसार कार्यवाही की जाये। आज सुबह अनियंत्रित होकर ट्रक पलटने से 6 मजदूरो की मृत्यु और 18 मजदूर घायल हुए थे, जो उत्तरप्रदेश के निवासी थे और ट्रक से घर लौट रहे थे।

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
निज़ी स्कूलों की मनमानी के खिलाफ किया उपवास-जिलाधीश को सौंपा मांग-पत्र

प्रभारी मंत्री श्री सिलावट ने एसपी छतरपुर, सागर को निर्देश दिए कि दुर्घटना में घायल श्रमिकों की हरसंभव सहायता करे भविष्य में ऐसी कोई दुर्घटना न हो इसके व्यापक इंतजाम किए जाएं। ट्रकों और समान ढोने वाले वाहन से श्रमिकों को न जाने दिया जाए। राज्य शासन द्वारा ऐसे श्रमिकों के लिये उनके राज्यों की सीमा तक छोड़ने के लिये परिवहन व्यवस्था की गई है। इन व्यवस्थाओं के तत श्रमिकों को राज्य की सीमा तक छोड़ा जाये।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive