मध्यप्रदेश में लगभग 135 लाख मैट्रिक टन किया जाएगा गेंहू उपार्जित -खाद्य, नागरिक आपूर्ति प्रमुख सचिव श्री किदवई

सोमवार, 11 मई 2020

एडिना ग्रुप ने सोशल मीडिया के माध्यम से मातृ दिवस मनाया

एडिना ग्रुप ने सोशल मीडिया के माध्यम से मातृ दिवस मनाया 

सागर। संपूर्ण देश में लोग डाउन के कारण इस साल मातृ दिवस को मनाने का तरीका भी अलग रहा, एडिना ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन ने अपने समस्त विद्यार्थियों एवं कर्मचारियों को मातृ दिवस के  अवसर पर अपनी माता के नाम पत्र लिखने और उनके साथ फोटो व्हाट्सएप अथवा फेसबुक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर प्रेषित कर के मनाने का आग्रह किया।

पढ़िए  :सागर : कोरोना पाजिटिव मरीज के साथ अहमदाबाद से  सात अन्य लोग आए थे कार  से , सभी आएसोलेशन वार्ड में

ग्रुप डायरेक्टर डॉ. सुनील कुमार जैन  ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए एक सूचना मातृ दिवस को लेकर अपने सभी कर्मचारियों को प्रेषित की, और देखते ही देखते उनके इस मुहिम में प्रत्येक विद्यार्थी ने अपने मां और खुद के रिश्ते के बारे में मन को मोह लेने वाले शब्दों में संदेश लिखें और व्हाट्सएप फेसबुक के माध्यम से शेयर भी किए! जिसके फलस्वरूप विद्यार्थियों को कॉलेज प्रबंधन द्वारा श्रवण कुमार की उपाधि से सुसज्जित सर्टिफिकेट जीमेल के माध्यम से दिए गए! कॉलेज प्रबंधन के दिशा निर्देशों के अनुरूप संस्थान से संबंधित लोगों के साथ साथ शहर के अन्य लोगों ने भी इस मातृ दिवस मुहिम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

पढिये : डेटा साईंस पर आनलाईन  फेकल्टी डेवलमेंट प्रोग्राम शुरू

 लोगों द्वारा प्राप्त संदेशों में इस मातृ दिवस को इन विकट परिस्थितियों में भी अत्यधिक रोमांचित व उत्साहित बनाने के लिए एडिना कॉलेज  के प्रयासों को प्रत्येक प्रतिभागी ने सराहा! संस्था के चेयरमैन  राजेश जैन, प्राचार्य  आर. एस. पांडे, प्राचार्य डॉ आशीष जैन, डॉ. प्रतीक जैन एवं सभी शिक्षक और सभी विद्यार्थि अपनी मां के साथ अपने निजी अनुभव सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करते हुए पाए गए! लॉक डाउन में भी हम किस प्रकार पूरी सतर्कता के साथ सकारात्मकता को अपनाकर समस्त मातृशक्ति के प्रति आभार जता सकते हैं इसका एक जीता जागता उदाहरण एडिना ग्रुप द्वारा स्थापित किया गया। डॉक्टर सुनील कुमार जैन  ने इस मुहिम से जुड़ने के लिए सभी विद्यार्थियों एवं प्रतिभागियों का हृदय से आभार जताया।

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive