SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

गुरुवार, 14 मई 2020

गुना में भीषण सड़क हादसा, यूपी के 8 मजदूरों की मौत, 50 से ज्यादा घायल

गुना में भीषण सड़क हादसा, यूपी के 8 मजदूरों की मौत, 50 से ज्यादा घायल

गुना: लॉकडाउन के दौरान दूसरे राज्यों में फंसे मजदूरों के साथ हो रही घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. बीती रात गुना में हुए एक बड़े सड़क हादसे में 8 मजदूरों की मौत हो गई जबकि 50 से ज्यादा मजदूर गंभीर रूप से घायल हैं. ये हादसा देर रात गुना के कैंट थाना क्षेत्र में हुआ. जानकारी के मुताबिक करीब 65 मजदूर कंटेनर में सवार होकर महाराष्ट्र से उत्तर प्रदेश जा रहे थे. इस दौरान गुना बाईपास पर सामने से आ रही यात्री बस और कंटेनर की भिड़ंत हो गई.

 पढ़े : MP: कक्षा 9वीं एवं 11वीं के विद्यार्थियों को दिया जनरल प्रमोशन*

घटना के बाद कंटेनर का ड्राइवर मौके से भाग निकला. उधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पायी है. लेकिन मरने वाले सभी मजदूर यूपी के रहने वाले बताए जा रहे हैं. कैंट थाने की पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

तीनबत्ती न्यूज़.कॉम
हरियाणा फंसे प्रदेश के 25  जिलों के  मजदूरों को लेकर पहुची सागर,तीसरी विशेष ट्रैन

इस घटना में हुई मृत्यु पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त किया है. साथ ही सीएम योगी ने मध्य प्रदेश सरकार से समन्वय कर सभी घायलों का समुचित उपचार कराने तथा मृतकों के पार्थिव शरीर दिवंगतों के परिजनों तक पहुंचाने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए. 

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive