अभियोजन अधिकारियों की साग़र संभाग की एक दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न

मंगलवार, 12 मई 2020

तालाब में 4 बच्चों की डूबने से मौत , गांव में पसरा मातम

तालाब में 4 बच्चों की डूबने से मौत , गांव में  पसरा मातम

छतरपुर । छत्तरपुर जिले के बमीठा थाना क्षेत्र के  राजा पुरवा के पड़वा तालाब में नहाने गए चार बच्चों की डूबने से मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही  प्रशासन एवं पुलिस मौके पर पहुची। इस दर्दनाक हादसे के बाद बमीठा में मातम पसरा हुआ है। 

पुलिस के मुताबिक बमीठा गांव के   अबताफ पिता नईम खान उम्र 13 वर्ष, आनंद पिता संतोष साहू ,11 वर्ष, अतुल पिता राजेन्द्र असाटी उम्र 12वर्ष, जगदीश पिता हरप्रसाद साहू उम्र 12 साल दोपहर में  तालाब पर  नहाने गए थे । इसी दौरान आने जाने वालों ने एक  शव को अतराते देखा।  इसके साथ ही घाट पर अन्य बच्चों के कपड़े  रखे थे।इसकी खबर गांव वालों को लगी।गांव वालो ने तालाब से सभी बच्चों के शव के निकाले। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।
खजुराहो एसडीओपी मनमोहन सिंह बघेल, चंद्रनगर सर्किल के नायब तहसीलदार झाम सिंह, बमीठा थाना प्रभारी दिलीप पांडे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों को सांत्वना प्रदान कर बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए राजनगर अस्पताल पहुंचाया।
दो घरों में इकलौते थे बच्चे
 बमीठा निवासी नईम खान का बेटा आफताब और हरप्रसाद लखेरा का पुत्र जगदीश अपने घर के इकलौते चिराग थे। चारों बच्चों की मौत की खबर सुनकर बच्चों के पिता तालाब पर ही बदहवास हालत में पड़े हुए थे जबकि घरों में उनकी माताओं और अन्य परिजनों का बुरा हाल था। मंगलवार को हुई इस दिल दहला देने वाली घटना से पूरा गांव स्तब्ध है।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------


0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


नौरादेही अभ्यारण : प्रभावित लोगों का शत-प्रतिशत होगा विस्थापन : कलेक्टर

Archive