बंसल क्लासेस,सागर +916232102606. +919340574756

पाजिटिव मरीज के साथ टिकटाक वीडियो बनाने वाले अनवर की माँ और दोनो बहिन भी हुई डिस्चार्ज प्रशासन बोला अभी खतरा टला नही,सतर्कता जरूरी

पाजिटिव मरीज के साथ टिकटाक वीडियो बनाने वाले अनवर की माँ और  दोनो  बहिन हुई  डिस्चार्ज 
प्रशासन बोला अभी  खतरा टला नही,सतर्कता जरूरी


★सागर के सभी पाँचो मरीज हुए स्वस्थ्य
भाई - बहिन दोनो बोले मास्क लगाए,सोसल डिस्टेंस का पालन करे

#COVID19_SAGAR

सागर। सम्भागीय मुख्यालय सागर के लिए मंगलवार का दिन बड़ी राहत की ख़बर लाया।  जब तीन और कोरोना पॉजिटिव मरीजों को ठीक होने पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गई । 
इसके साथ ही पांचों कोरोना पॉजिटिव मरीज अब ठीक होकर अपने घर पहुंच चुके हैं । इनकी कहानी टिकटाक वीडियो से चर्चित हुई थी। पहले पाजिटिव मरीज समीर खान के साथ टिकटाक बनाने वाले दोस्त अनवर खान  भी संक्रमित हुआ। नतीजा यह निकला  कि अनवर की माँ और दोनो बहिन भी कोरोना का शिकार बनी। कोरोना वारियर्स की मेहनत रंग लाई सभी पांच स्वस्थ्य होकर घर  पहुच गए। हालांकि ख़तरा टला नही है । कलेक्टर प्रीति मैथिल के मुताबिक लगातार सोसल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा। साथ ही बाहर से आने वाले या सर्दी खांसी वालो की सूचना देनी होगी।

पढ़िए : चम्बल में आतंक का पर्याय बने और फिर हीरो ,आत्मसमर्पित डकैत मोहर सिंह का निधन

आज कोविड हॉस्पिटल से पी-2 मरीज अनवर खान की मां और दोनों बहनों के आज बीएमसी कोविद अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। रेड कार्पेट पर तालियों की गड़गड़ाहट के बीच इनको विदा किया गया। मेडिकल स्टाफ की ओर से उपहार भी दिया गया।  विधायक शैलेंद्र जैन  डॉ्क्टरों और ठीक हुए मरीजों पर पुष्प वर्षा की । विधायक शेलेन्द्र जैन ने कहा कि यह एक बड़ी उपलब्धि है। सभी की मेहनत का नतीजा है। 

सावधानी रखना जरूरी,मरीज आ सकते  है: डीन

बीएमसी के डीन डॉ जी एस पटेल ने कहा कि इसमें खास बात ये रही कि समय से भर्ती से लेकर समय से इलाज हुआ और कोई मौत नहीं हुई ये बहुत महत्वपूर्ण बात है । उन्होंने डॉक्टरों और पूरे स्टॉफ को बधाई देते हुए कहा कि हम आने वाली किसी भी चुनौती के लिए तैयार हैं मगर लोगों को ध्यान रखना होगा । अब लोगों का एक जगह से दूसरी जगह जाना शुरू हो गया है । ऐसे में लोगों की सतर्कता ही  सबसे बड़ा बचाव है । बाहरी लोगों से ख़तरा है। डीन ने कहा कि मरीज आने की संभावना बनी है। एक या दो मिलेंगे। इसके लिए रणनीति तैयार की जा रही है। 

पढ़े : सड़क हादसे में हुई  दो पुलिस आरक्षकों की मौत

अब ज्यादा सतर्कता की जरूरत :कलेक्टर प्रीति मैथिल

सागर कलेक्टर प्रीति मैथिल नायक ने कहा कि अभी भी सभी लोगों को बहुत सतर्क रहने की  जररूत है ।  हर दम लॉक डाऊंन या कर्फ्यू सम्भव नही है। हमे खुद नियमो का पालन करना होगा। मेरे या  पुलिस के कहने से नियमो का पालन नही बल्कि इस बीमारी से बचाव के लिए नियमो का पालन करे। दुकानों पर भीड़ नही लगाए।  बाहरी लोगों की सूचना दे।

तीनबत्ती न्यूज़. कॉम
के फेसबुक पेज  और ट्वीटर से जुड़ने  लाईक / फॉलो करे


ट्वीटर  फॉलो करें
@weYljxbV9kkvq5Z


नही दिखा सोसल डिस्टेंस मेडिकल कालेज में मरीजों को डिस्चार्ज करते वक्त

कोविड 19 की  गाईड लाईन में सोशल डिस्टेंस बेहद जरूरी है। लेकिन सागर के कोविड हॉस्पिटल बुन्देलखण्ड मेडिकल कालेज में इसकी धज्जियां उड़ती नज़र आई। आज तीन  मरीज डिस्चार्ज हुए। इनको  ताली बजाकर विदा किया गया। वही विधायक शेलेन्द्र जैन इनपर फूल बरसाने पहुच गए । इस दौरान भीड़ जैसा माहौल बना हुआ था। 
जबकि  कलेक्टर  प्रीति मैथिल और डीन जी एस पटेल का साफ कहना है कि  अभी खतरा टला नही है।सोसल डिस्टेंस का पालन जरूरी है । लंबे  समय तक खुद को सावधान रहना होगा।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive