SAGAR : 8000 से अधिक व्यक्तियों ने कोरोना से जीती जंग ,आत्मबल और मनोबल बनाए रखें

गुरुवार, 7 मई 2020

सेवादल के संस्थापक डॉ हार्डिकर की जयंती पर राशन वितरित


सेवादल के संस्थापक डॉ हार्डिकर की जयंती पर राशन वितरित

सागर। कांग्रेस सेवादल के संस्थापक डाॅ नारायण सुब्बाराव जी हार्डीकर जी की 132 वीं जन्मजयंती पर सागर शहर कांग्रेस सेवादल द्वा रा कोरोना महामारी के चलते सेवादल के उद्देश्य को चरितार्थ करते हुए लगातार 41 वे दिन राशन वितरित किया। वही ग्वालियर के  डबरा क्षेत्र के सागर में फंसे मजदूरो के खानेपीने की व्यवस्था

पढ़िए : सागर- छत्तरपुर  हाईवे पर मजदूरो से भरे पिकअप -ट्रक की टक्कर,तीन की मौत, डेढ़ दर्जन घायल, बण्डा की घटना

एक एक मजदूर से 3-3हजार रुपया लिया था भाड़ा,महाराष्ट्र से यूपी जा रहे थे

 
सेवादल कार्यकर्ताओं ने काकागंज वाड॔ में खाद्य सामग्री में आटा दाल चावल  बिस्कुट का वितरण किया गया इस अवसर पर अपने विचार व्यक्त करते हुए मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव अमित दुबे राम जी ने कहा कि डाॅ नारायण सुब्बाराव जी हार्डी कर ने देश को स्वतंत्र कराने के उद्देश्य से सेवादल का गठन किया था और आजादी के बाद पीडित मानवता की सेवा मे सेवादल सदा सहभागी रहा है।  जिसकी झलक मै पिछले 41 दिन से सागर शहर सेवादल के साथियों मे देख रहा हूँ । 

पढ़िए : अजीम प्रेमजी फाउंडेशन देगा एक करोड़ के मेडिकल इक्विपमेंट्स,बुन्देलखण्ड मेडिकल कालेज सागर को

सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे ने कहा कि डाॅ नारायण सुब्बाराव जी हार्डी कर के बताये रास्ते पर चलकर दीन जनो की सेवा में जो अनुभूति होती है वह बडी ही सुकून देती है । आज डबरा के भाई करतार सिंह जी जो लाकडाउन के चलते सागर में ही परेशान थे ।उनकी मदद हमारे सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे जी ने की और गंतव्य तक पहुंचने की हरसंभव मदद भी की ।
आज के इस कार्यक्रम में अमित दुबे राम जी, सेवादल सागर शहर अध्यक्ष सिंटू कटारे द्वारका चौधरी ब्लाक अध्यक्ष नितिन पचौरी ,जय दीप, आकाश नामदेव ,प्रवीण यादव ,जय दीप यादव अंकुर यादव हनी सोनी मोंटी साहू लकी यादव आदश॔ यादव मीरा अहिरवार लीला अहिरवार पुष्पा रैकवार सहित अन्य लोगों ने शामिल होकर कार्य क्रम को गति प्रदान की।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------

0 comments:

टिप्पणी पोस्ट करें


SAGAR: जिला अस्पताल में 10 दिन में तैयार हो जाएगा ऑक्सीजन प्लांट , 100 बिस्तरों को रोज मिलेगी ऑक्सीजन

Archive