तीनबत्ती न्यूज.कॉम का यूट्यूब चैनल Teenbatti News

भारतीय सेना ने किया सागर के कोरोना वारियर्स का सम्मान

भारतीय सेना  ने किया सागर के कोरोना वारियर्स का सम्मान

#COVID19_SAGAR

सागर।कोरोना आपदा से निपटने में जूझ रहे कोरोना वारियर्स को आज पूरे देश मे  भारतीय सेना की थल,जल और नभ सेना ने  सलाम और सम्मान किया। इसी कड़ी में सेना का एकजुटता दिवस कार्यक्रम का आयोजन हुआ। जिसमे  कोरोना वारियर्स का सम्मान किया गया। पुलिस कंट्रोल रूम और पुलिस लाईन सहित कई जगह आयोजन हुए। 

पढ़िए मैंने यमराज को कोरोना पर सवार होते आते देखा है....
 @ब्रजेश राजपूत /ग्राउंड रिपोर्ट

#COVID19 से जंग जीत चुके देशभर के लोगों और #CoronaWarriors को देश के फ्रंटलाइन वॉरियर्स ने आज अनूठा सम्मान दिया।सेना और पुलिस के अफसरों ने पुलिस,सफाईकर्मी,पैरामेडिकल यूनिट और अन्य कोरोना के योद्धाओ को शाल श्रीफल के स्थान संम्मानित किया । वही  बैंड्स ने उत्साहवर्धक स्वरलहरियां पेश की।
पुलिस लाईन में पुलिस शहीद स्मारक पर पुष्प चक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर सभी ने जम्मू कश्मीर में आज शहीद हुए सेना के जवानों को मौन रखकर  श्रद्धांजलि अर्पित की।

पढ़िए : बीड़ी निर्माण और विक्रय को लेकर राहत, कोविड 19 के सतर्कता सम्बन्धी आदेश का करना होगा पालन
बीड़ी उधोग संघ ने माना आभार

झील किनारे  मिलिट्री  बेंड की गूंजी स्वर लहरिया
भारतीय सेना ने कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रहे कोरोना योद्धाओं के सम्मान में रविवार को लाखा बंजारा झील पर सेना के बैंड दल द्वारा सम्मान स्वरूप बैंड दल द्वारा देशभक्ति गीत बजाकर  आकर्षक प्रस्तुति दी गई ।

ये हुए शामिल
ब्रिगेडियर अतुल कुमार, ढाना ब्रिगेड,
कर्नल मुनीश गुप्ता, एडम कमांडेंट सागर, कर्नल सुजॉय घोष, 15 मराठा लाईट इन्फेंट्री ,कर्नल श्रीकांत ,गोरखा, डीआईजी आर एस डेहरिया, ASP विक्रम सिंह और प्रवीण भूरिया ,निगम आयुक्त आर पी अहिरवार  सहित अनेक अधिकारियों ने सभी कोरोना वारियर्स की हौसला अफजाई की।

---------------------------- 


तीनबत्ती न्यूज़. कॉम ★ 94244 37885

-----------------------------
Share:

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें

Archive